HomeसीतापुरSitapur News: 6 लोगों की हत्याकांड मामले बड़ा खुलासा, भाई ही निकला...

Sitapur News: 6 लोगों की हत्याकांड मामले बड़ा खुलासा, भाई ही निकला पूरे परिवार का हत्यारा

spot_img

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में एक ही परिवार के 6 लोगों की हत्याकांड मामले एक नया मोड़ आ गया है। बताया जा रहा है कि अनुराग सिंह ने अपने बच्चों, पत्नी और मां को नहीं मारा था, बल्कि उसके बड़े भाई और खुद को चश्मदीद बता रहे अजीत सिंह ने पूरे परिवार की बड़ी बेरहमी से हत्या की है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पाया गया कि जिस अनुराग को आरोपी बताया जा रहा था, उसके सिर में दो गोली लगी है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में शराब का भी कोई जिक्र नहीं किया गया है। मामला संदेहास्पद लगने पर पुलिस ने कड़ाई से अजीत सिंह से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली है।

आरोपी अजीत सिंह ने पूरी प्लानिंग के साथ हत्याकांड को अंजाम दिया। इससे पहले भाई अजीत ने खुद को चश्मदीद बताते हुए कहा था कि अनुराग ने उसे भी पिस्टल लेकर दौड़ाया लेकिन दरवाजा बंद कर लेने की वजह से बच गया।

Sitapur News: अजीत ने बताया कैसे एक के बाद एक 6 लोगों का हत्या की

पुलिस की पूछताछ में अजीत ने बताया- रात में सबके सोने के बाद सबसे पहले भाई अनुराग की हत्या की। अनुराग पर पहले हथौड़े से वार किया, उसके बाद सिर पर गोली मारी। इसके बाद मां के कमरे में गया और उन पर भी हथौड़े से हमला किया। जब पुलिस ने उससे पूछा कि मां की हत्या क्यों की? तो उसने कहा- वो अनुराग का ही सपोर्ट करती थी। प्रॉपर्टी के झगड़े में भी वो अनुराग का साथ देती थीं। तभी उनकी भी हत्या करने का प्लान बनाया।

इसके बाद ऊपर सो रही भाभी को गोली मारी। वहां गोली चलने की आवाज सुनकर बड़ी भतीजी जग गई। वो कुछ समझ पाती, इससे पहले ही उसे भी गोली मार दी। फिर उसे छत से फेंक दिया। उसके बाद छोटी भतीजी और भतीजे के मुंह और हाथ-पैर पर हथौड़े से हमला किया। फिर उन दोनों को भी छत से फेंक दिया।

पूछताछ में ये भी सामने आया कि इस पूरे हत्याकांड में और लोग भी शामिल हैं। सीओ महमूदाबाद दिनेश शुक्ला ने बताया, हिरासत में अजीत लगातार बयान बदल रहा है। इसलिए पुलिस मोबाइल की CDR की छानबीन कर रही है। खुलासे के लिए तीन टीमें लगी हैं। एसटीएफ भी जांच में सहयोग कर रही है।

Latest Sitapur News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें