Homeखेल जगतIPL 2024: CSK कोच की प्रतिक्रिया ने खोल दी कमजोरी की पोल,...

IPL 2024: CSK कोच की प्रतिक्रिया ने खोल दी कमजोरी की पोल, Mukesh Chaudhary ने एक ओवर में 27 रन दिए

spot_img

IPL 2024: शुक्रवार को खेले गए IPL मैच में चेन्नई सुपर किंग्स सनराइजर्स हैदराबाद से 6 विकेट से हार गई। इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की यह दूसरी हार है. इस सीज़न में पहली बार खेल रहे Mukesh Chaudhary को ‘इम्पैक्ट सब्स्टीट्यूट’ के तौर पर मैदान पर उतारा गया था, लेकिन उन्होंने एक ओवर में 27 रन दे दिए. यह IPL के मौजूदा सीजन का दूसरा सबसे महंगा ओवर है.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

फ्लेमिंग ने Mukesh Chaudhary का बचाव किया

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ IPL मैच में तेज गेंदबाज Mukesh Chaudhary के खराब प्रदर्शन के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि उनकी टीम नई प्रतिभाओं की तलाश में अपने खिलाड़ियों का समर्थन करना जारी रखेगी। स्टीफन फ्लेमिंग ने मैच के बाद कहा, ‘हमें Mukesh Chaudhary को मैदान पर उतारने का मौका मिला. उन्होंने कुछ समय पहले अच्छा प्रदर्शन किया था, लेकिन आज उनका दिन नहीं था, लेकिन यह IPL का हिस्सा है.

CSK को नई प्रतिभाओं की तलाश है

स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा, ‘यह खिलाड़ियों के प्रबंधन से संबंधित है और जब आप अपनी मारक क्षमता में कमी पाते हैं तो यह नई प्रतिभा की खोज से संबंधित है. आज ऐसा नहीं हुआ लेकिन हमें उन खिलाड़ियों पर भरोसा है जिन्हें हम आजमा रहे हैं और उन्होंने अच्छा अभ्यास किया है और अपनी भूमिका अच्छे से निभा रहे हैं।

चेन्नई को मुस्तफिजुर रहमान की कमी खली

चेन्नई सुपर किंग्स को इस मैच में तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान की सेवाएं नहीं मिल सकीं, जो T20 World Cup के लिए वीजा आवेदन करने बांग्लादेश गए हैं. स्टीफन फ्लेमिंग से पूछा गया कि क्या चेन्नई को मुस्तफिजुर रहमान की कमी खली? इस पर उन्होंने कहा, ‘इसमें कोई शक नहीं है, यह IPL का हिस्सा है। यदि यह यहाँ नहीं होता तो हम इसका उपयोग नहीं कर पाते। IPL में खिलाड़ियों का चोटिल होना और किसी कारणवश खिलाड़ियों को उनकी सेवाएं नहीं मिल पाना प्रक्रिया का हिस्सा है.

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें