Home गोरखपुर Gorakhpur news : पत्नी का गला रेतकर युवक ने खुद का भी...

Gorakhpur news : पत्नी का गला रेतकर युवक ने खुद का भी काटा गला

गोरखपुर: जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी का चाकू से गला काट दिया। इसके बाद अपना भी गला काट लिया। दोनों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है।

मामला चिलुआताल थाना क्षेत्र के फर्टिलाइजर चौकी क्षेत्र के ग्राम सभा उमरपुर का है। सोमवार की देर रात ससुराल आए युवक ने किसी बात को लेकर चाकू से पत्नी का गला रेत दिया। बाद में अपना गला भी काट लिया। सूचना पर पहुंची चिलुआताल पुलिस दोनों घायल पति-पत्नी को इलाज के लिये मेडिकल कॉलेज भर्ती करवाया।

गुलरिहा पुलिस 24 जुलाई को दहेज उत्पीड़न व मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। सोमवार की शाम अब्दुल जब्बार शेख अपने ससुराल पहुंचा और पत्नी से माफी मांगने के बाद सुलह समझौते की बात करने लगा।

रात लगभग 11 बजे उसकी पत्नी चिल्लाने लगी, शोर सुनकर जब घर वाले पहुंचे तो सन्न रह गए। युवती का शरीर खून से लतफथ हो चुका था। पिता मेराज के तहरीर के आधार पर चिलुआताल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...