Home हरदोई BSA पर किराए के 16 लाख 98 हजार बाकी,नोटिस जारी

BSA पर किराए के 16 लाख 98 हजार बाकी,नोटिस जारी

हरदोई : जिला पंचायत ने BSA को बकाया 16 लाख 98 हजार रुपये किराया जमा करने के लिए नोटिस जारी किया है। किराया न जमा करने की स्थिति में भू-राजस्व की भांति वसूली कराए जाने की चेतावनी दी है।

जिला पंचायत ने BSA को बकाया 16 लाख 98 हजार रुपये किराया जमा करने के लिए नोटिस जारी किया है

जिला पंचायत परिसर में उप बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय संचालित होता था। हालांकि वर्ष 2013 से कार्यालय तो वहां से हट गया, लेकिन गोदाम अभी भी है।

2013 तक का बकाया गिराया और गोदाम का किराया जमा कर उसे खाली करने के लिए जिला पंचायत अपर मुख्य अधिकारी ने BSA को भेजे गए नोटिस में बताया कि जिला पंचायत के भवन में उप बेसिक शिक्षा अधिकारी का दिसंबर 2013 तक का छह लाख 71 हजार 779 रुपया बकाया है और विभाग के भवन में गोदाम का किराया 10 लाख 26 हजार 226 रुपये हो गया है।

विभाग पर कुल 16 लाख 98 हजार पांच हजार रुपया बकाया हो गया है, जिसके लिए पूर्व में भी पत्र जारी किया गया था, लेकिन अभी तक जमा नहीं किया गया।

पत्र में बेसिक शिक्षा विभाग से सभी बकाया एक सप्ताह अदा करने को कहा गया है। साथ ही चेतावनी दी गई है कि अगर बकाया जमा न किया गया जो राजस्व विभाग से वसूली की कार्रवाई कराई जाएगी।

बेसिक शिक्षा विभाग में पत्र पहुंचने के बाद विभाग में खलबली मच गई।

Most Popular

Hardoi News: विकास कार्यों का राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने किया लोकार्पण

विपुल मिश्रापिहानी/हरदोई: उच्चशिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने ब्लाक कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम...

Hardoi News: शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण करने का आरोप,रिपोर्ट दर्ज

कछौना/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के एक युवक पर छात्रा ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर...

WhatsApp : व्हाट्सएप ने 2.38 करोड़ खातों पर लगाई रोक

50 करोड़ से ज्यादा भारतीय व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं। 2011 की जनगणना के लिहाज से देखें तो 108 करोड़ की वयस्क आबादी...

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...
close