Home हरदोई प्रेमिका की शादी रुकवाने को रचा खुद के अपहरण का नाटक

प्रेमिका की शादी रुकवाने को रचा खुद के अपहरण का नाटक

हरदोई जिले के कछौना में तीन दिन से लापता रेलवे कर्मी को पुलिस ने मंगलवार को संडीला की बरौनी क्रासिंग के पास तलाश लिया। पूछताछ में उसने खुद के अपहरण का नाटक रचने की बात स्वीकार की है। बताया कि रविवार को उसकी प्रेमिका की शादी थी, जिसे रोकने के लिए ही उसने ऐसा किया।

कोतवाल हंसमती ने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेजा जा रहा है। बालामऊ स्टेशन पर तैनात रेलवे कर्मी कमल किशोर उर्फ मोनू (26) पुत्र रामेश्वर प्रसाद निवासी बुद्ध विहार कुकुही रविवार को घर से ड्यूटी पर जाने की बात कहकर निकला था।


कुछ देर बाद कमल ने पत्नी सावित्री को फोन कर स्टेशन क्रासिंग के पास एक व्यक्ति के मौजूद होने व अनहोनी की आशंका जताई थी। इसके कुछ देर बाद उसका फोन बंद हो गया। उसकी पत्नी सावित्री ने कोतवाली पहुंचकर उसके अपहरण की सूचना दी थी।


बताया कि पास के एक गांव निवासी व्यक्ति की बेटी से उसके पति का प्रेम प्रसंग चल रहा है। आरोपी ने दो साथियों की मदद से उसके पति का अपहरण कर लिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस को मंगलवार को संडीला की बरौली क्रासिंग के पास कमल किशोर का मोबाइल ऑन होने की लोकेशन मिली।

इस पर पुलिस ने क्रासिंग के पास कमल किशोर को हिरासत में ले लिया। कोतवाल हंसमती ने बताया कि कमल अपहरण का नाटक रचकर प्रेमिका की शादी रुकवाना चाहता था। बताया कि मोबाइल बंद करने के बाद वह एक दोस्त के साथ कानपुर गया और वहां रुका। मंगलवार को वह वापस आ रहा था, तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Most Popular

मण्डलायुक्त डा0 जैकब ने कहा हम सब का दायित्व है धरती की सुरक्षा और शुद्व आक्सीजन के लिए वृक्षारोपण करें

हरदोई: जनपद में आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज मण्डलायुक्त लखनऊ मण्डल डा0 रोशन जैकब ने ब्लाक सण्डीला के ग्राम नारायनपुर...

Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले शव

कानपुर: कानपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हुआ है।...

Road Accident: बेकाबू बाइक खाईं में गिरी, 2 चचेरे भाइयों की मौत

हरदोई: जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में टेनी मार्ग पर रविवार देर रात बाइक अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। हादसे में...

हरदोई में चार हाथ और 4 पैर वाले बच्चे का जन्म, लोगो ने कहा चमत्कार

शाहाबाद/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शाहाबाद सीएचसी में शनिवार की देर रात एक महिला ने चार हाथ और चार...
close