Home हरदोई संडीला: कार खरीदने के लिए रुपये लूटने की गढ़ी फर्जी कहानी

संडीला: कार खरीदने के लिए रुपये लूटने की गढ़ी फर्जी कहानी

संडीला (हरदोई)। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत किराना व्यापारी के वाहन चालक ने कार खरीदने के लिए रुपये लूटने की फर्जी कहानी अपने दोस्त के साथ मिलकर रच डाली। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज की है।

संडीला कस्बे के अतरौली रोड निवासी शुभम गुप्ता की किराने की दुकान अतरौली रोड पर ही है। सोमवार को उन्होंने किराने का सामान पिकअप चालक मिथुन पुत्र अमृतलाल से अलग-अलग जगह भेजा था। मिथुन ने ग्राम मोहम्मदपुर और मनिकापुर में किराने की दुकानों पर माल उतार दिया।

मनिकापुर के दुकानदार शैलेंद्र से 46 हजार रुपये और मोहम्मदपुर के दुकानदार राजू गुप्ता से तीस हजार रुपये लेकर सोमवार रात लगभग आठ बजे वापस निकला था। इसके बाद मिथुन ने शुभम को फोन कर जानकारी दी कि एक बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोककर 76 हजार रुपये लूट लिए। पिकअप की चाबी लेकर फरार हो गए।


मंगलवार दोपहर दो बजे शुभम ने घटना की तहरीर संडीला कोतवाल एसपी शुक्ला को दी। इस पर वह पुलिस बल के साथ मौके पर जांच करने गए तो घटना संदिग्ध लगी। चालक मिथुन से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि इमलियाबाग निवासी दोस्त सलमान पुत्र शहाबद्दीन के साथ मिलकर खुद ही लूट की कहानी रची थी।

ग्राम तकिया के निकट सलमान को बुलाकर 46 हजार रुपये दे दिए थे और तीस हजार रुपये अपने ही घर पर रख लिए थे। इसके बाद उसने शुभम को लूट की जानकारी दी थी। मिथुन ने बताया कि वह कार खरीदना चाहता था कि और इसके लिए रुपयों की जरूरत थी। सलमान को रुपये रखने के बदले पांच हजार रुपये देने की बात तय हुई थी। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज की है।

Most Popular

मण्डलायुक्त डा0 जैकब ने कहा हम सब का दायित्व है धरती की सुरक्षा और शुद्व आक्सीजन के लिए वृक्षारोपण करें

हरदोई: जनपद में आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज मण्डलायुक्त लखनऊ मण्डल डा0 रोशन जैकब ने ब्लाक सण्डीला के ग्राम नारायनपुर...

Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले शव

कानपुर: कानपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हुआ है।...

Road Accident: बेकाबू बाइक खाईं में गिरी, 2 चचेरे भाइयों की मौत

हरदोई: जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में टेनी मार्ग पर रविवार देर रात बाइक अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। हादसे में...

हरदोई में चार हाथ और 4 पैर वाले बच्चे का जन्म, लोगो ने कहा चमत्कार

शाहाबाद/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शाहाबाद सीएचसी में शनिवार की देर रात एक महिला ने चार हाथ और चार...
close