होमहरदोईक्रिकेट टूर्नामेन्ट का सेमी फाईनल 13 मार्च को खेला जायेगाः-अविनाश कुमार

क्रिकेट टूर्नामेन्ट का सेमी फाईनल 13 मार्च को खेला जायेगाः-अविनाश कुमार

spot_img

क्रिकेट टूर्नामेन्ट की शुरूआत आज सीतापुर रोड स्थित स्टेडियम में हुई

हरदोई,जनपद में आयोजित होने वाले क्रिकेट की टूर्नामेन्ट की शुरूआत आज सीतापुर रोड स्थित स्टेडियम में हुई। आज कुल मिलाकर चार मैच खेेले गये। पहला मैच जिलाधिकारी एकादश व सीडीओ (ग्रामीण) एकादश टीम के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जिलाधिकारी अविनाश कुमार की कप्तानी में जिलाधिकारी एकादश ने कुल 69 रन बनाये। जवाब में सीडीओ (ग्रामीण) एकादश की टीम ने राजबीर की कप्तानी में 70 रन बनाकर मैच जीत लिया।

दूसरा मैच एसपी एकादश व इन्जीनियर्स एकादश के मध्य खेला गया। एसपी एकादश ने एसपी राजेश द्विवेदी की कप्तानी में पहले खेलकर धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए कुल 130 रन बनाये। जवाब में इन्जीनियर्स एकादश की टीम ने मात्र 78 रन बनाये। एसपी एकादश की ओर से अमित ने 22 गेंदों पर 54 रन की पारी खेली, तथा धमेन्द्र ने सबसे अधिक चार विकेट लिए।

तीसरा लीग मैंच शिक्षा विभाग एकादश व सुगर मिल एकादश के मध्य खेला गया, जिसमें संजय की कप्तानी में सुगरमिल एकादश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 101 रन बनाये। जिसके जवाब में पंकज वर्मा की कप्तानी में बल्लेबाजी करते हुए शिक्षा विभाग एकादश की टीम कुल 57 रन ही बना सकी। सुगरमिल की ओर से आशीष ने सर्वाधिक 21 रन बनाये तथा शाहिल ने शानदार 3 विकेट लिये।

अन्तिम लीग मैच पत्रकार एकादश व सीडीओ एकादश के मध्य खेला गया। सीडीओ एकादश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आज का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 146 रन बनाया। जिसके जवाब में पत्रकार एकादश के बल्लेबाज जल्दी जल्दी आउट हो गये, तथा सीडीओ एकादश ने बड़े अन्तर से मैच जीत लिया। सीडीओ एकादश की ओर से हरिमोहन ने 42 रन तथा अंकित व हरिमोहन में तीन तीन विकेट लिये। पत्रकार एकादश की ओर से टीम के कप्तान रंजीत सिंह ने तीन विकेट लिए।

WhatsApp Image 2022 03 06 at 7.04.51 PM min

क्रिकेट मैच में कमेन्टेटर की भूमिका सत्येन्द्र यादव, निजामुद्दीन व सुधांशु मिश्रा ने निभायी। इस अवसर पर जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने कहा कि ऐसे आयोजनों से एक अच्छा माहौल बनता है, तथा तनाव प्रबन्धन में सहायता मिलती है। क्रिकेट टूर्नामेन्ट का सेमी फाईनल 13 मार्च 2022 को खेला जायेगा।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें