होमहरदोईथाने से लौट रहे पंचायत मित्र को दबंगों ने पीटा

थाने से लौट रहे पंचायत मित्र को दबंगों ने पीटा

spot_img

हरदोई : टड़ियावां थाना क्षेत्र में जगरौली गांव के निकट नहर पुलिया के पास पंचायत मित्र को रोककर हमलावरों ने जमकर पिटाई कर दी। सूचना पाकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। उसे अहिरोरी सीएचसी पहुंचाया गया। जहां पर हालत नाजुक देखकर डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। यहां पर उसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें : नेत्रदान महादान है:अय्यूब ज़फर

बेलहाई मजरा जगरोली गांव निवासी राजकपूर ने बताया कि उसका भाई सर्वेश ग्राम सभा का पंचायत मित्र है। 5 सितंबर की शाम करीब 7 बजे क्षेत्रीय लेखपाल के साथ टड़ियावां थाने तक लकड़ी उतरवाने के लिए गया था। वहीं से वापस घर लौट रहा था।

रास्ते में बाइक पंचर हो जाने के कारण पैदल घर जा रहा था। आरोप है तभी रास्ते में गांव के निकट नहर पुलिया के पास पांच लोगों ने उसे रोक लिया और जमकर धुनाई कर दी। उसके शोर करने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। वही हमलावर मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें : फेसबुक पर पोस्ट कर फांसी प्रकरण : माधौगंज के प्रभारी निरीक्षक निलंबित, सीओ की भूमिका की होगी जांच

परिजनों ने मौके पर पहुंचने केबाद पुलिस को सूचना दी। एंबुलेंस से उसे अहिरोरी सीएचसी भिजवाया गया। हालत नाजुक देखकर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पीड़ित के भाई ने पुलिस को तहरीर देकर पूरे मामले में डॉक्टरी परीक्षण कराने व रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

रोजगार सम्बधित ख़बरों के लिए क्लिक करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें