होमहरदोईमतदान के दौरान विधायक या चेयरमैन को ब्लाक परिसर में प्रवेश नहीं:...

मतदान के दौरान विधायक या चेयरमैन को ब्लाक परिसर में प्रवेश नहीं: जिलाधिकारी

spot_img

ब्लाक प्रमुख चुनाव मतदान शान्तिपूर्ण संपन्न कराए जाने के निर्देश

हरदोई : शनिवार को होने वाले ब्लाक प्रमुख पद के मतदान व मतगणना की तैयारियों के सम्बन्ध में जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने पुलिस अधीक्षक अजय कुमार के साथ ब्लाक साण्डी, हरपालपुर एवं पिहानी का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने मतदान के लिए तैनात निर्वाचन अधिकारी, सहायक निर्वाचन अधिकारी, खण्ड विकास अधिकारी, सीओ तथा थानाध्यक्षों को निर्देश दिये ब्लाक प्रमुख के होने वाले मतदान को शान्ति पूर्ण, निष्पक्ष एवं भयमुक्त कराने के लिए ब्लाक के अन्दर आने वाले सभी रास्तों पर बैरिकेटिंग कराये|

यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव 2021: कई जिलों में भिड़े सपा-भाजपा कार्यकर्ता, पथराव और फायरिंग की घटनाएं

पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती करें तथा ब्लाक के हाल आदि में होने वाले मतदान के दौरान प्रत्यासी एवं मतदाताओं के अलावा किसी को प्रवेश नहीं दिया जायेगा।जिलाधिकारी ने कहा कि ब्लाक परिसर के 200 मीटर के अन्दर किसी प्रकार की भीड़ आदि को जमा न होने दिया जाये और मतदान के दौरान किसी प्रकार की गड़बड़ी एवं अराजकता फैलाने वालों के विरूद्व कठोर कार्यवाही करें।

यह भी पढ़ें : लचर प्रगति देख 9 खंड शिक्षा अधिकारियों (बीईओ) को कारण बताओ नोटिस

निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक ने पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि मतदान के दौरान किसी भी विधायक, चेयरमेन आदि को ब्लाक परिसर के आस-पास न आने दें और किसी के द्वारा अराजकता फैलाने वालों पर एफआईआर दर्ज करते हुए तत्काल जेल भेजें। निरीक्षण के दौरान ज्वाईट मजिस्ट्रेट दीक्षा जैन, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार आदि उपस्थित रहे।

रोजगार सम्बधित ख़बरें
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें