होमहरदोईवृद्ध ने बैंक के बाहर किया खुदकुशी का किया प्रयास

वृद्ध ने बैंक के बाहर किया खुदकुशी का किया प्रयास

spot_img

गोपामऊ (हरदोई)– बैंक के अंदर जाने के लिए बारी आने पर चैनल बंद किए जाने से खफा वृद्ध ने फांसी लगाकर खुदकुशी करने प्रयास किया। पुलिस ने वृद्ध को प्रधान के सुपुर्द कर दिया है।

कस्बा चौकी के ग्राम बरकतपुर निवासी साधु (60) बुधवार को कस्बा स्थित बैंक से रुपये निकालने आया था। दोपहर में लाइन में लगे साधु का जब बैंक के अंदर जाने का नंबर आया तो कर्मियों ने देर होने की बात कहते हुए चैनल बंद कर दिया। इससे आहत साधु ने बैंक के चैनल से गमछा फंसा कर फांसी लगाकर खुदकुशी करने कोशिश की।

यह भी पढ़ें- कन्नौज: पाकिस्तान के पक्ष में नारेबाजी करने में भाजपा नेता समेत 4 गिरफ्तार, 11 की तलाश जारी

हालांकि गार्ड व अन्य लोगों ने उसे रोक लिया। सूचना मिलने के बाद चौकी इंचार्ज आलोक सिंह मौके पर पहुंच गए और वृद्ध से पूछताछ की। वृद्ध ने बताया कि उसकी पत्नी की तबीयत खराब चल रही है। इसलिए वह बैंक से रुपये निकालने के लिए दो दिन से आ रहा है, लेकिन अब तक खाते से रुपये नहीं निकाल सका है। पूछताछ के बाद चौकी इंचार्ज ने वृद्ध को गांव के प्रधान के सुपुर्द कर दिया है। बैंक मैनेजर अमित कुमार ने बताया कि इस समय बैंक कम समय के लिए काम कर रही हैं, जिसके चलते ऐसी समस्या हो रही है।

यह भी पढ़े – करंट से झुलस कर बालिका की मौत

हरदोई। बढ़ई पुरवा में बुधवार शाम घर के बाहर खेल रही बालिका बिजली के पोल पर उतरे करंट की चपेट में आ गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

कोतवाली देहात के ग्राम बढ़ई पुरवा निवासी वसुंधरा (12) बुधवार की शाम घर के बाहर खेल रही थी। खेलते-खेलते वह पास ही स्थित विद्युत पोल के पास पहुंच गई। इसी दौरान उसका हाथ पोल पर पड़ गया। करंट की चपेट में आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि वसुंधरा तीन भाई व दो बहनों में बड़ी थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई, जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- यूपी: अब शादियों में सिर्फ 25 मेहमान हो सकेगें शामिल , कोरोना के चलते नई गाइडलाइन जारी
यह भी पढ़ें- दिखावटी दौरों से कुछ नहीं होगा, मानवीय बनिये माननीय: अखिलेश यादव
यह भी पढ़ें- MHA Recruitment 2021: गृह मंत्रालय में लॉ ऑफिसर और अकाउंट्स ऑफिसर सहित कई पदों पर निकली भर्तियां

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin

डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें