होमहरदोईशिक्षक दिवस पर सम्मानित किए गए 225 शिक्षक

शिक्षक दिवस पर सम्मानित किए गए 225 शिक्षक

हरदोई : शिक्षक दिवस पर रविवार को बेसिक, माध्यमिक व उच्च शिक्षा के 225 शिक्षकों को प्रशस्ति पत्र व अंगवस्त्र देकर जन प्रतिनिधियों ने सम्मानित किया। शिक्षा के क्षेत्र में उनके योगदान की सराहना की।

यह भी पढ़ें : पट्टा पर कब्जा करने वालों पर पुलिस और राजस्व विभाग करे कार्रवाई

गांधी भवन सभागार में बेसिक व माध्यमिक विद्यालयों के गुरुजनों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। वेणी माधव बालिका इंटर कालेज की छात्राओं ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की। जिला पंचायत अध्यक्ष प्रेमावती, शिक्षक विधायक अवनीश कुमार सिंह, विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू, भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने सबसे पहले राज्य पुरस्कार के लिए चयनित गजेंद्र सिंह को शासन की ओर से भेजे गए सम्मान पत्र और पगड़ी पहना कर सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें : 13 दिन से लापता सगी बहनें दो भाइयों से शादी कर लौटीं

बेसिक शिक्षा की शिक्षिका सोनम गुप्ता का सम्मानित किया गया। इसके उपरांत माध्यमिक विद्यालयों के गुरुजनों का सम्मानित करने का क्रम जीआइसी के शिक्षक सुधाकर बाजपेई से शुरू किया। माध्यमिक विद्यालयों के साथ बेसिक विद्यालय के चयनित सभी 75-75 गुरुजनों को अंगवस्त्र व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

उच्च शिक्षा के 75 शिक्षकों को किया गया सम्मानित :

महाराणा प्रताप राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में उच्च शिक्षा के गुरुजनों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि मल्लावां- बिलग्राम विधायक आशीष सिंह आशू और विशिष्ट अतिथि सुख सागर मिश्र ने गुरुजनों को प्रशस्ति पत्र व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। जिले के नोडल अधिकारी प्राचार्या डा. नेत्रपाल सिंह ने अतिथियों का स्वागत किया

रोजगार सम्बधित ख़बरों के लिए क्लिक करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें