Home हरदोई Hardoi News: 2 युवतियों का गजब प्यार, बोलीं- शादी करके साथ रहूंगी

Hardoi News: 2 युवतियों का गजब प्यार, बोलीं- शादी करके साथ रहूंगी

हरदोई: बेहटागोकुल थाना क्षेत्र की दो अलग अलग समुदायों की युवतियों को एक दूजे से प्यार हो गया। दोनों युवतियां शादी करने के लिए घर छोड़कर फरार हो गईं। पुलिस ने दोनों को फर्रुखाबाद से बरामद कर लिया है तो पुलिस से शादी कराने की बात पर अड़ी रहीं। मामला बेहटा गोकुल के गांव का है। यहां एक गांव में रहने वाली अलग-अलग समुदायों की दो युवतियों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

यह भी पढ़े : 17 अगस्त को सम्मान के साथ तिरंगा को उतार कर अपने अपने घरों में रखें: सुखसागर मिश्र मधुर

एक युवती विवाहित है, जबकि दूसरी अविवाहित है। दोनों युवतियां सोमवार को अपने घर से बगैर बताए फरार हो गईं। विवाहित युवती घर से जेवर भी साथ ले गई। युवतियों के गायब होने के बाद परिजन थाने पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने सर्विलांस की मदद से दोनों को फर्रुखाबाद बॉर्डर से बरामद कर लिया।

पुलिस ने दोनों युवतियों द्वारा लिखा हुआ पांच पेज का एक पत्र भी बरामद किया है। पत्र में दोनों ने लिखा है कि वह एक-दूसरे से प्यार करती हैं। दोनों एक साथ जिंदगी जीना चाहती हैं और शादी करना चाहती हैं। बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां एक साथ पढ़ती थीं और कुछ दूरी पर ही उनके घर हैं। रोजाना उनका एक-दूसरे के घर आना-जाना था। विवाहित युवती की कुछ दिन पूर्व ही शादी हुई है।

फिलहाल दोनों युवतियां शादी करने और एक-दूसरे के साथ रहने की जिद पर अड़ी हैं। उनके परिजन समझाने में घंटों जुटे रहे। आखिरकार कई घंटे बाद परिजनों के समझाने पर युवतियां मान गईं और उनके साथ घर चली गईं।

Most Popular

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...

हरदोई: जिलाधिकारी ने कहा अवैध खनन को बिल्कुल भी बर्दाश्त नही किया जाएगा

हरदोई:आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी एमपी सिंह की अध्यक्षता में प्रवर्तन से संबंधित बैठक हुई। उन्होंने निर्देश दिए कि पेट्रोल पंपों पर...

हरदोई: प्रेमिका के भाइयों ने प्रेमी को मारी गोली, फोन पर बात करने से थे नाराज

हरदोई: बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के त्यौना खुर्द गांव में फोन पर बात करने से नाराज प्रेमिका के भाइयों ने खेतों पर शौच...