होमहरदोईअवैध संबंधों के चलते चाची ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी...

अवैध संबंधों के चलते चाची ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी किशोरी की हत्या

हरदोई। पचदेवरा थाना क्षेत्र के हथौड़ा गांव में 15 वर्षीय किशोरी की हत्या के खुलासे के बहुत नजदीक पहुंच गई है। बताया जा रहा है अवैध संबंधों का विरोध करने पर चाची ने अपने पति, प्रेमी, उसके भाई के साथ मिलकर किशोरी की हत्या की थी।

हत्या के खुलासे तक पहुंच जाने के बाद पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या, हत्या की साजिश रचने समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

आपको बता दें पचदेवरा थाना क्षेत्र के हथौड़ा गांव की रहने वाली किशोरी का शव शनिवार को बिसौली गांव के जंगल में पड़ा मिला था। शुरुआत से ही पुलिस किसी करीबी के ही घटना में शामिल होने की बात कर रही थी। पुलिस ऑनर किलिंग की तरफ देख रही थी।

सोमवार को किशोरी के पिता ने अपने भाई, उसकी पत्नी, पत्नी के प्रेमी तेज प्रताप और प्रेमी के भाई राजीव के खिलाफ हत्या, हत्या की साजिश रचने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। तहरीर में बताया है कि 30 जून को शाम लगभग 5:30 बजे गांव की चौपाल पर वह दो लोगों के साथ बैठा था। इसी दौरान भाई वहां आया और मारपीट करने लगा।

किशोरी के पिता ने बताया भाई गाजियाबाद में नौकरी करता है, जबकि उसकी पत्नी गांव में रहती है। आरोप है कि तेज प्रताप के अवैध संबंध भाई की पत्नी से हैं। इसके चलते भाई के मकान में तेज प्रताप और उसके भाई राजीव का आना जाना बना रहता है। जिसका उसकी बेटी लगातार विरोध कर रही थी। 30 जून की रात दस बजे वह (किशोरी का पिता) गांव के ही एक बाग में बने खाली मकान में छत पर जाकर सो गया था।

सुबह 6 बजे जब वह घर पहुंचा, तो बेटी घर पर नहीं थी और घर में खून के छींटे पड़े थे। इसी बीच पता चला कि बेटी का शव बिसौली गांव के जंगल में पड़ा है। प्रभारी निरीक्षक पचदेवरा विद्या सागर पाल ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें