Home हरदोई खेत में लगे धारदार तारों पर बाइक गिरने से किसान की मौत

खेत में लगे धारदार तारों पर बाइक गिरने से किसान की मौत

बावन/हरदोई: लोनार कोतवाली क्षेत्र में औहदपुर गांव के पास रविवार देर शाम बाइक सवार अनियंत्रित होकर खेत में लगे धारदार तारों पर जा गिरे। हादसे में बाइक चला रहे किसान की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजा। इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गांव नस्यौली गोपाल मुगलापुर निवासी प्रताप शंकर त्रिवेदी खेती करते थे। रविवार शाम वह अपने बटाईदार वटेश्वर के साथ जगदीशपुर बाजार से मूंगफली का बीज लेने गए थे। वह बीज लेकर घर वापस लौट रहे थे। औहदपुर गांव के पास सड़क पर कीचड़ होने से उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे धान के खेत में जा गिरी। इस दौरान बाइक सवार किसान व उसका साथी खेत किनारे लगे धारदार तारों पर जा गिरे।

हादसे में कटकर प्रताप शंकर की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस व परिजनों को दी। कुछ ही देर में परिजन व पुलिस मौके पर आ गई। पुलिस ने घायल को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा।

परिजनों ने बताया कि मृतक के परिवार में पत्नी के अलावा तीन बच्चे हैं। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। कोतवाल विनोद यादव ने बताया कि परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...

हरदोई: जिलाधिकारी ने कहा अवैध खनन को बिल्कुल भी बर्दाश्त नही किया जाएगा

हरदोई:आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी एमपी सिंह की अध्यक्षता में प्रवर्तन से संबंधित बैठक हुई। उन्होंने निर्देश दिए कि पेट्रोल पंपों पर...

हरदोई: प्रेमिका के भाइयों ने प्रेमी को मारी गोली, फोन पर बात करने से थे नाराज

हरदोई: बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के त्यौना खुर्द गांव में फोन पर बात करने से नाराज प्रेमिका के भाइयों ने खेतों पर शौच...