Home हरदोई खेत में लगे धारदार तारों पर बाइक गिरने से किसान की मौत

खेत में लगे धारदार तारों पर बाइक गिरने से किसान की मौत

बावन/हरदोई: लोनार कोतवाली क्षेत्र में औहदपुर गांव के पास रविवार देर शाम बाइक सवार अनियंत्रित होकर खेत में लगे धारदार तारों पर जा गिरे। हादसे में बाइक चला रहे किसान की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भेजा। इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गांव नस्यौली गोपाल मुगलापुर निवासी प्रताप शंकर त्रिवेदी खेती करते थे। रविवार शाम वह अपने बटाईदार वटेश्वर के साथ जगदीशपुर बाजार से मूंगफली का बीज लेने गए थे। वह बीज लेकर घर वापस लौट रहे थे। औहदपुर गांव के पास सड़क पर कीचड़ होने से उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे धान के खेत में जा गिरी। इस दौरान बाइक सवार किसान व उसका साथी खेत किनारे लगे धारदार तारों पर जा गिरे।

हादसे में कटकर प्रताप शंकर की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस व परिजनों को दी। कुछ ही देर में परिजन व पुलिस मौके पर आ गई। पुलिस ने घायल को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा।

परिजनों ने बताया कि मृतक के परिवार में पत्नी के अलावा तीन बच्चे हैं। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। कोतवाल विनोद यादव ने बताया कि परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...

Hardoi: सवायजपुर SDM बाल- बाल बचे, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी थी टक्कर

हरदोई : सीतापुर जिले हरगांव थाना क्षेत्र में सुबह के समय कोहरे के कारण एक अज्ञात वाहन ने SDM के वाहन में...

भविष्य में नैमिषारण्य भव्य और दिव्य नजर आएगा, पर्यटन विभाग ने तैयार किया मेगा प्लान, जाने क्या होंगें बदलाव

नैमिषारण्य/सीतापुर: 88 हजार ऋषि-मुनियों की तपोस्थली नैमिषारण्य बहुत जल्द भव्य और दिव्य नजर आएगी। नैमिषारण्य की सभी सरकारी व निजी इमारतों को...