Home हरदोई बेख़ौफ़ बदमाशों ने की एक ही रात में 3 दुकानों से लाखों...

बेख़ौफ़ बदमाशों ने की एक ही रात में 3 दुकानों से लाखों की चोरी

पिहानी/हरदोई: पिहानी कोतवाली क्षेत्र के गोपामऊ-पिहानी मुख्य मार्ग पर स्थित मझिया गांव में चोरों ने एक ही रात में तीन दुकानों में हाथ साफ़ कर दिया। इतना ही नहीं इसके बाद चोरों ने एक गोदाम में भी चोरी करने की कोशिश की।

मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने दुकानों का शटर और ताला तोड़कर लाखों का माल व नकदी पर हाथ साफ़ किया है। वहीं जानकारी होने बाद पुलिस मामले की जाँच में जुट गयी है।

पिहानी कोतवाली क्षेत्र के मझिया गांव में प्रदीप सिंह की किराना दुकान है। प्रदीप सिंह के अनुसार चोर शटर का ताला तोड़कर 40 हजार रुपये नकद और काउंटर रैक उठा ले गए।

इसके बाद चोरों ने दो अन्य दुकानों का शटर उखाड़ दिया। किराना व्यवसायी अंकित गुप्ता ने बताया कि दुकान में चीनी व तेल का का पैसा देने के लिए रखे 1.35 लाख रुपये चोरी हो गए। पड़ोस में उनका गोदाम है, चोरों ने गोदाम का भी शटर उखाड़ दिया, लेकिन गोदाम से माल गायब नहीं है।

पड़ोस में ही अंकित गुप्ता के ताऊ रामकिशोर गुप्ता की परचून की दुकान है, वहां से भी चोर 15 हजार रुपये ले गए। अंकित ने बताया कि सुबह पड़ोसी से जानकारी मिलने पर वह दूकान पहुंचा। कोतवाल वेणीमाधव ने बताया है कि चोरी की जानकारी मिली है, मामले की जांच की जा रही है।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ezgif.com gif maker 41

लेटेस्ट

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौके पर ही हुई मौत

हरदोई: पिहानी मार्ग पर कुइयां-पुरेला गांव के बीच में ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं हादसे...

दोहरे हत्याकांड में 5 आरोपित गिरफ्तार, एक मुठभेड़ में घायल

Hardoi: मझिला में बुधवार को पूर्व प्रधान के पुत्र और प्रधान के भतीजे की सनसनीखेज हत्याकांड में पांच आरोपित शनिवार को पुलिस...

आशुलिपिक पद हेतु करे आवेदन, जाने कहाँ से मिलेंगे आवेदन पत्र

Hardoi: स्थाई लोक अदालत मे रिक्त आशुलिपिक के पद के लिए आवेदन माँगा गया है. सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण हरदोई मा0...

उत्तर प्रदेश विकास, उद्योग एवं रोजगार के क्षेत्र में नई ऊंचाई छू रहा हैः-जेपीएस राठौर

हरदोई/HDI Bharat: उत्तर प्रदेश सरकार के सुशासन, विकास एवं रोजगार के सफलता पूर्वक छः वर्ष पूर्ण होने पर स्थानीय रसखान प्रेक्षागृह में...