होमप्रयागराजउमेश पाल हत्याकांड के शूटर अरबाज को पुलिस ने एनकाउंटर किया ढेर

उमेश पाल हत्याकांड के शूटर अरबाज को पुलिस ने एनकाउंटर किया ढेर

प्रयागराज: उमेश पाल और उनके गनर की दिनदहाड़े हत्या के मामले में यूपी पुलिस का एक्शन शुरू हो गया है. उमेश पाल हत्याकांड में एक आरोपी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है. अरबाज़ नाम के शूटर को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. मिली जानकारी के अनुसार एसओजी और प्रयागराज पुलिस ने यह एनकाउंटर नेहरू पार्क के जंगल में किया है.

उमेश पाल की हत्या में जिस क्रेटा गाड़ी का प्रयोग किया गया था, उसे अरबाज ही चला रहा था. मारे गए बदमाश अरबाज को पूर्व सांसद अतीक अहमद का बेहद ही करीबी बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि अरबाज, अतीक अहमद की गाड़ी भी चलाता था. बताया जा रहा है धूमनगंज इलाके में स्थित नेहरू पार्क के जंगल में अरबाज को एनकाउंटर में ढेर किया गया है. इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की खबर है.

अरबाज बहुत ही शातिर दिमाग का है इसीलिए उसने पहले शूटरों को उमेश पाल के कार के पहले उतारा और फिर तेजी से गाड़ी दूसरी तरफ लेकर आया, जिसमें बैठकर शूटर वारदात के बाद फरार हुए थे.अरबाज घटना के वक्त कहीं भी कार से बाहर नहीं उतरा. जैसे ही शूटर कार से उतरे तो उसने कार को तेजी से आगे बढ़ा दी.

अरबाज, प्रयागराज के सल्लापुर का रहने वाला है. पुलिस आज दिन में धूमनगंज के नेहरू पार्क के पास अरबाज का पीछा करते हुए पहुंची. पुलिस की माने तो इसी दौरान मुठभेड़ हुई, जिसमें अरबाज मारा गया. अरबाज के सीने और पैर में गोली लगी है. इस एनकाउंटर के दौरान धूमनगंज थाने में तैनात एक सिपाही घायल है.

उमेश पाल हत्याकांड: अतीक के घर से 200 मीटर की दूरी पर मिली क्रेटा कार

इसी बीच पूर्व सांसद अतीक अहमद के घर के पास से सफेद रंग की क्रेटा कार बरामद हुई है. बदमाश उमेश पाल पर गोलियां बरसाने के बाद गाड़ी छोड़कर फरार हो गए थे. पुलिस ने क्रेटा कार को जब्त कर लिया है. ये कार अतीक अहमद के घर से 200 मीटर की दूरी पर खड़ी मिली. सफेद रंग की क्रेटा कार में नंबर प्लेट भी नहीं है. सफेद रंग की क्रेटा कार से ही शूटर उमेश पाल का पीछा करते हुए पहुंचे थे. 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें