होमहरदोईखेत में खींच कर दुष्कर्म करने की कोशिश, महिला ने भागकर बचाई...

खेत में खींच कर दुष्कर्म करने की कोशिश, महिला ने भागकर बचाई अपनी इज्जत

Hardoi: जिले में एक महिला को खेत में खींच कर दुष्कर्म करने की कोशिश की गयी है। महिला ने किसी तरह वहां से बचकर भागकर अपनी जान बचाई।

इस घटना के बाद पीड़ित महिला ने मामले की पूरी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी है। सूचना के बाद भी जब स्थानीय पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है।

अरवल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने अपने ही गांव के एक युवक पर उसे खेत में खींचकर दुष्कर्म करने का कोशिश करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने इस मामले की तहरीर स्थानीय पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद महिला ने एसपी से फरियाद कर रिपोर्ट दर्ज कराने की गुहार लगाई है।

बच्चों को आता देख दुष्कर्म का आरोपी भागा

महिला ने पुलिस अधीक्षक को भेजे गए शिकायती पत्र में बताया कि 18 फरवरी की शाम वह खेत पर शौच करने गई थी। इस बीच गांव के एक युवक ने उसे गलत नियत से पकड़ कर खेत में खींच लिया और दुष्कर्म करने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया तो तमंचा लगा दिया।

वहीं गांव के बच्चे पास में खेल रहे थे। उनकी गेंद खेत में आ गई। बच्चों को खेत की तरफ आता देख युवक मौके से फरार हो गया। महिला ने आरोप लगाया है कि कि उसने मामले की तहरीर स्थानीय पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें