Home हरदोई जनपद में अलविदा की नमाज शांति व सौहार्द पूर्ण माहौल में अदा...

जनपद में अलविदा की नमाज शांति व सौहार्द पूर्ण माहौल में अदा की गयीः-जिलाधिकारी

हरदोई : जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया है कि शासन की मंशानुरूप आज सम्पूर्ण जनपद में अलविदा की नमाज शांति व सौहार्द पूर्ण माहौल में अदा की गयी। सुरक्षा की व्यापक व्यवस्था की गयी थी। जनपद में प्रशासन व पुलिस के जिम्मेदार अधिकारी निरंतर भ्रमण पर रहे।

हरदोई की जामा मस्जिद में कड़ी सुरक्षा के बीच नमाज अदा की गयी। नगर मजिस्ट्रेट सदानन्द गुप्ता व उप जिलाधिकारी सदर दीक्षा जैन मौके पर मौजूद रहे। नगर पालिका हरदोई की ओर से समस्त आवश्यक व्यवस्थाएं की गयी थी। नगर पालिका द्वारा साफ-सफाई व चूने आदि का छिड़काव किया गया।

नमाज की पूर्व संध्या पर फागिगं करायी गयी। सण्डीला मे मुख्य नमाज काजी मस्जिद मे अदा की गयी पुलिस व प्रशासन के अधिकारी निरन्तर व्यवस्था मे लगे रहे। नगर पालिका की ओर से भी व्यापक व्यवस्थाएं की गयी जिससे नमाजियों को कोई समस्या न हो। पाली मे भी मुख्य नमाज जामा मस्जिद मे शान्ति व सौहार्द पूर्ण माहौल मे अलविदा की नमाज अदा की गयी। लोगों ने पारम्परिक तरीके से नमाज अदा की। सुरक्षा के व्यापक प्रबन्ध किये गये थे। इस दौरान उप जिलाधिकारी सवायजपुर राकेश सिंह, थाना इन्चार्ज व अधिशासी अधिकारी पाली मौजूद रहे।

इसी प्रकार शाहाबाद मे भी बड़ी संख्या मे नमाजियों द्वारा अलविदा की नमाज अदा की गयी। उप जिलाधिकारी सौरभ दुबे, पुलिस क्षेत्राधिकारी व थाना इन्चार्ज निरन्तर व्यवस्था मे लगे रहे। नगर पालिका की ओर से साफ-सफायी व फागिगं करायी गयी। इसके अतिरिक्त बिलग्राम मल्लावां मे भी अलविदा की नमाज अदा की गयी। अधिशासी अधिकारियों द्वारा नमाज की पूर्व संध्या पर सफाई व फागिगं करायी गयी। प्रशासन व पुलिस के अधिकारी निरन्तर सक्रिय रहे।

ईद का त्योहार हर्षोल्लास व गंगा जमुनी तहजीब के साथ मनायेः-अविनाश कुमार

इसी प्रकार जनपद के अन्य स्थानों पर भी शान्ति व सौहार्द पूर्ण नमाज अदा की गयी। पीस कमेटी के सदस्यों ने भी व्यवस्था को बनाये रखने मे पूरा सहयोग दिया। जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने जनपद वासियों से ईद का त्योहार हर्षोल्लास व गंगा जमुनी तहजीब के साथ मनाये जाने की अपील की है।

Most Popular

Auraiya: शिक्षक की पिटाई से दलित छात्र की मौत के बाद बवाल, चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात, आज हुआ अंतिम संस्कार

औरैया: एक शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत के मामले में जिले में तनाव बना हुआ है। सोमवार रात हुए उपद्रव...

Taj Mahal: सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, कहा ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में व्यावसायिक गतिविधियां तुरंत रोकें

आगरा: सुप्रीम कोर्ट ने एक बहुत ही अहम आदेश दिया है कहा है ताजमहल के 500 मीटर के दायरे में सभी व्यावसायिक...

 UP News: डीजीपी ने 31 अक्तूबर तक पुलिसकर्मियों की छुट्टियों पर लगाई रोक, यह है वजह!

उत्तर प्रदेश: भारत में त्योहारों का सीजन शुरू हो चूका है. आने वाले कुछ दिनों में दुर्गा पूजा, दशहरा, दीवाली और छठ...

हरदोई: आप लोग उसे छोड़ना मत प्लीज, हम उसके बिना जी नहीं सकते मर तो सकते है और सुसाइड नोट छोड़ झूल गई फंदे...

पिहानी/हरदोई: पिहानी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी धोखा ने देने आहत युवती ने कमरे में फंदा लगाकर फांसी लगाकर जान...