Home हरदोई हरदोई : किसान की गोली मारकर हत्या

हरदोई : किसान की गोली मारकर हत्या

शाहाबाद। कोतवाली क्षेत्र के मुरीदापुर निवासी एक युवक की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस पारिवारिक विवाद में युवक द्वारा खुद को गोली मारकर आत्महत्या की बात कह रही है। वहीं मृतक के चचेरे भाई ने गांव के ही दो लोगों पर खेत की मेड़ के विवाद में गोली मारने का आरोप लगाया है।

शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के मुरीदापुर निवासी राजकुमार (42) को मंगलवार शाम संदिग्ध अवस्था में गोली लग गई। स्थानीय पुलिस को सूचना दिए बिना परिजन निजी वाहन से उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के चचेरे भाई अनुज ने गांव के ही दो लोगों पर खेत की मेड़ को लेकर हुए विवाद में भाई राजकुमार की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

वहीं सीओ विशाल यादव का कहना है कि मृतक के पिता वीरेंद्र ने एक माह पहले पैतृक संपत्ति का मौखिक बंटवारा कर दिया था। जमीन पर अब तक राजकुमार को कब्जा नहीं मिला था। वीरेंद्र अपने छोटे बेटे अशोक के साथ रह रहे हैं। शाम को इसी बात को लेकर राजकुुमार का पिता से विवाद हुआ। विवाद बढ़ने पर पिता ने अपनी सारी संपत्ति छोटे बेटे के नाम करने की बात कही।

इससे उत्तेजित राजकुमार कमरे के अंदर घुस गया। इसके बाद गोली चलने की आवाज आई। स्थानीय लोग और परिजन मौके पर पहुंचे, तो देखा कि राजकुमार जमीन पर खून से लथपथ पड़ा था। उसके सीने में गोली लगी थी।
अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया। जिला अस्पताल में पत्नी भोली का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा था। मृतक दो भाइयों में बड़ा था।

परिवार में पत्नी भोली के अलावा दो बेटे व एक बेटी है। थाना प्रभारी सुरेश कुमार मिश्र का कहना है कि मृतक के परिजन की तरफ से इस संबंध में अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Most Popular

Hardoi News: विकास कार्यों का राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने किया लोकार्पण

विपुल मिश्रापिहानी/हरदोई: उच्चशिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने ब्लाक कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम...

Hardoi News: शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण करने का आरोप,रिपोर्ट दर्ज

कछौना/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के एक युवक पर छात्रा ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर...

WhatsApp : व्हाट्सएप ने 2.38 करोड़ खातों पर लगाई रोक

50 करोड़ से ज्यादा भारतीय व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं। 2011 की जनगणना के लिहाज से देखें तो 108 करोड़ की वयस्क आबादी...

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...
close