Home हरदोई हरदोई: राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने विधायक रानू सिंह के साथ किया...

हरदोई: राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने विधायक रानू सिंह के साथ किया पाली थाने का निरीक्षण

पाली/हरदोई। प्रदेश की उच्च शिक्षा मंत्री रजनी तिवारी विधायक रानू सिंह के साथ पाली थाने पहुंची, और यहां औचक निरीक्षण किया। उन्होंने निरीक्षण के दौरान महिला हेल्प डेस्क का मुआयना किया।

इसके अलावा कार्यालय कक्ष आदि का भी निरीक्षण किया, साथ ही थाने की सफाई व्यवस्था को भी देखा। राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने पाली थाने के निरीक्षण के दौरान महिला हेल्प डेस्क का बारीकी से मुआयना किया।

इस दौरान उन्होंने एंटी रोमियो अभियान को लेकर भी जानकारी की और थानाध्यक्ष सुनील दत्त कौल को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि महिलाओं के मामले में किसी भी प्रकार की लापरवाही बरती न जाए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार अपराध के मामले में जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई करें, साथ ही समाज का माहौल खराब करने वालों से भी सख्ती से निपटें।

राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने कहा कि थाने पर आने वाले फरियादियों के साथ अच्छा व्यवहार किया जाए, और शासन की मंशा के अनुरूप पीड़ितों को न्याय दिलाने की दिशा में काम किया जाए। इस मौके पर भाजपा नेता कुलदीप मिश्रा, आलोक शुक्ला, अमित गुप्ता, अजीत गुप्ता, प्रशांत गुप्ता, बाबू बाजपेई, अनुज मिश्रा, संदीप मिश्रा सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...