Home हरदोई Hardoi News: चेकिंग के दौरान 3 बदमाश और गिरफ्तार, लूटे गए जेवर...

Hardoi News: चेकिंग के दौरान 3 बदमाश और गिरफ्तार, लूटे गए जेवर बरामद

बेहंदर/हरदोई । कासिमपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों को दबोच लिया। उनके पास से सराफ से लूटे गए जेवरात बरामद हुए हैं। इस मामले में पुलिस चार बदमाशों को पहले ही जेल भेज चुकी है।

पुलिस लाइन सभागार में एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि 15 जून को नेवादा-गौसगंज मार्ग पर माइनर पुलिया के पास सराफ से लूट हुई थी। घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच, स्वॉट समेत कई टीमें लगाई गईं थी। दो दिन पहले पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान चार बदमाशों को दबोच लिया था। उनके कब्जे से लूट के जेवर मिले थे। टीमें गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटीं थीं।

बुधवार शाम कासिमपुर एसओ हरिशंकर प्रजापति टीम के साथ मल्लावां-गौसगंज मार्ग पर गौसा नहर पुल के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। मुखबिर ने बाइक पर सवार तीन संदिग्धों के आने की सूचना दी। टीम ने घेराबंदी कर तीनों को दबोच लिया।

पूछताछ में बदमाशों ने अपने नाम कासिमपुर थाना क्षेत्र के तेरवा दहिगवां निवासी नरेंद्र उर्फ नीशू, कानपुर देहात के मूसानगर निवासी गोरेलाल और कानपुर नगर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के लालपुर गल्लामंडी निवासी राहुल बताया। तीनों के पास से 750 ग्राम जेवर, बाइक, तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं। एसपी ने बताया नरेंद्र उर्फ नीशू के खिलाफ एक मामला पहले से दर्ज है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...