Home हरदोई Hardoi News: एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराई कार, चालक की मौत, 5...

Hardoi News: एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराई कार, चालक की मौत, 5 अन्य घायल

बेहंदर/हरदोई: कासिमपुर थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर खाईं में जा गिरी। हादसे में चालक समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए लखनऊ भेजा। रास्ते में चालक तौहीद ने दम तोड़ दिया।

बिहार के जिला छपरा के थाना सोनपुर के मियांबाग निवासी इरशाद परिवार के साथ आगरा ताजमहल देखने गए थे। रविवार देर रात वह कार से घर वापस जा रहे थे। कार इरशाद का भतीजा तौहीद (23) चला रहा था।

कासिमपुर थाना क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर जाहिदपुर गांव के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर खाईं में जा गिरी। हादसे में चालक तौहीद, इरशाद उसकी मां साबरा बेगम (53) बेटा आसिफ, (9), बेटी सोनी खातून (10), बेटा जुम्मन (11) गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर यूपीडा कर्मी व पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से लखनऊ भेजा। रास्ते मेें चालक तौहीद ने दम तोड़ दिया। एसओ हरिशंकर प्रजापति ने बताया कि यूपीडा कर्मियों के सहयोग से खड्ड से कार निकलवा ली गई है।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...