Home हरदोई Hardoi News: 20 हजार की नकदी व स्मार्टफोन लेकर टप्पेबाज हुए फरार

Hardoi News: 20 हजार की नकदी व स्मार्टफोन लेकर टप्पेबाज हुए फरार

हरदोई। शहर कोतवाली क्षेत्र के सोल्जर बोर्ड चौराहा के पास टप्पेबाजों ने कार सवार शिक्षिका का पर्स पार किया है। जिसमें 20 हजार नगदी सहित एक स्मार्टफोन है।

शिक्षिका निधि पटेल ने बताया कि वह सुरसा ब्लॉक में प्राथमिक स्कूल से पढ़ाकर वैटगंज मायके आई थी। जिसके बाद वह इनोवा कार से बाराबंकी ससुराल जा रही थी। इसी दौरान उसकी कार का टायर पंचर हो गया। तो शिक्षिका अपने पिता मनोज कुमार के साथ टायर बनवाने के लिए शिवम टायर्स की दुकान पर पहुंची।

जब वह कार का पंचर बनवा रही थी, इसी दौरान उसे मिर्चे की भस लगी, और वह पंचर बनवाने के बाद जब कार में सवार हुई तो उसकी पर्स गायब मिली। जिसमें 20 हजार नकदी व एक रियल मी स्मार्टफोन था। जिसे गायब देखकर कार में सवार शिक्षिका व उसके पिता ने काफी खोजबीन की। लेकिन खोजबीन के बाद भी पर्स न मिलने पर शिक्षिका के पिता ने पुलिस को सूचना दी है।

शिक्षिका की लिखित सूचना पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने शक के आधार पर दुकान बंद कराकर शिवम टायर्स के कर्मियों को हिरासत में लिया है, और उनसे पूछताक्ष की जा रही है। हालांकि पुलिस मुकदमा दर्ज कर टप्पेबाजों की तलाश में भी जुटी है।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...