Friday, August 19, 2022
Advertisment
Home हरदोई Hardoi News: कार सवारों ने युवक का किया अपहरण

Hardoi News: कार सवारों ने युवक का किया अपहरण

सवायजपुर/हरदोई: कस्बे के एक मेडिकल स्टोर पर दवा ले रहे युवक का चार लोग असलहों के दम पर कार से अपहरण कर लिया। बदमाशों ने युवक को कुछ दूर ले जाकर लाठी डंडों व असलहों की बट से पीट कर मरणासन्न कर दिया। राहगीरों ने उसकी चीखपुकार सुनकर पुलिस को सूचना दे दी। जब तक पुलिस पहुंची अपहरणकर्ता युवक को मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग निकले। युवक को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। युवक ने पुरानी रंजिश में गांव के ही लोगों पर अपहरण की तहरीर दी है।

पाली थाना क्षेत्र के खम्हरिया निवासी रजनीश (35) ने बताया कि कार से वह अपनी बहन के घर गांव शादीपुर जिला शाहजहांपुर गया था। जहां से सोमवार को लौटते समय लोनार थाना क्षेत्र के सवायजपुर कस्बा स्थित एक मेडिकल स्टोर से वह दवा लेने लगा। इस दौरान गांव के चार लोग आए और असलहा लगाकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसे कार में डालकर भाग निकले।

मेडिकल स्टोर संचालक ने सवायजपुर चौकी को घटना की सूचना दी। अपहरणकर्ता ने रजनीश को पाली थाना क्षेत्र के कटरा बिल्हौर हाईवे पर खम्हरिया माइनर की पुलिया के नीचे ले जाकर लाठी डंडों व तमंचे की बट से पीटा। उसकी चीख पुकार सुनकर राहगीरों ने डायल 112 पर सूचना दी। करीब 15 मिनट पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस के आने से पहले अपहरणकर्ता भाग निकले।

पुलिस ने उसे सवायजपुर सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से रजनीश को हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मौके पर पहुंचे रूपापुर चौकी प्रभारी सुरेंद्र मिश्रा ने बताया कि पीड़ित की तरफ से तहरीर मिल गई है।

सीओ हेमंत उपाध्याय ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि आरोपियों से रजनीश की पुरानी रंजिश चल रही है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Advertisment 2
Advertisment

Most Popular

Sitapur News: सैकड़ों पीपा मिलावटी सरसों का तेल बरामद, 4 गिरफ्तार

Sitapur: कोतवाली लहरपुर पुलिस और स्वाट टीम ने एक गोदाम पर छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में सरसों का मिलावटी तेल बरामद...

CBI Raid: मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई का छापा, कहा- कट्टर ईमानदार हूँ, जांच में करूंगा पूरा सहयोग

आबकारी नीति (Excise Policy) मामले में CBI ने दिल्ली-एनसीआर में 21 जगहों पर छापेमारी की, जिसमें दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का...

Hardoi News: नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे लाखों रुपये, कोचिंग प्रबंधक पर लगा आरोप

हरदोई: शहर कोतवाली क्षेत्र के एक कोचिंग प्रबंधक पर अग्निवीर योजना के तहत व अन्य विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर...

दुष्कर्म के दो अलग अलग मामलों में दोषियों को 10-10 वर्ष की सजा

हरदोई। एएसजे पॉक्सो के जज अबुल कैश ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने में आरोपी को दोषी कराके देते हुए 10 वर्ष...