Home हरदोई Hardoi News: कार सवारों ने युवक का किया अपहरण

Hardoi News: कार सवारों ने युवक का किया अपहरण

सवायजपुर/हरदोई: कस्बे के एक मेडिकल स्टोर पर दवा ले रहे युवक का चार लोग असलहों के दम पर कार से अपहरण कर लिया। बदमाशों ने युवक को कुछ दूर ले जाकर लाठी डंडों व असलहों की बट से पीट कर मरणासन्न कर दिया। राहगीरों ने उसकी चीखपुकार सुनकर पुलिस को सूचना दे दी। जब तक पुलिस पहुंची अपहरणकर्ता युवक को मरणासन्न हालत में छोड़कर भाग निकले। युवक को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। युवक ने पुरानी रंजिश में गांव के ही लोगों पर अपहरण की तहरीर दी है।

पाली थाना क्षेत्र के खम्हरिया निवासी रजनीश (35) ने बताया कि कार से वह अपनी बहन के घर गांव शादीपुर जिला शाहजहांपुर गया था। जहां से सोमवार को लौटते समय लोनार थाना क्षेत्र के सवायजपुर कस्बा स्थित एक मेडिकल स्टोर से वह दवा लेने लगा। इस दौरान गांव के चार लोग आए और असलहा लगाकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसे कार में डालकर भाग निकले।

मेडिकल स्टोर संचालक ने सवायजपुर चौकी को घटना की सूचना दी। अपहरणकर्ता ने रजनीश को पाली थाना क्षेत्र के कटरा बिल्हौर हाईवे पर खम्हरिया माइनर की पुलिया के नीचे ले जाकर लाठी डंडों व तमंचे की बट से पीटा। उसकी चीख पुकार सुनकर राहगीरों ने डायल 112 पर सूचना दी। करीब 15 मिनट पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस के आने से पहले अपहरणकर्ता भाग निकले।

पुलिस ने उसे सवायजपुर सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से रजनीश को हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मौके पर पहुंचे रूपापुर चौकी प्रभारी सुरेंद्र मिश्रा ने बताया कि पीड़ित की तरफ से तहरीर मिल गई है।

सीओ हेमंत उपाध्याय ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि आरोपियों से रजनीश की पुरानी रंजिश चल रही है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...