HomeहरदोईHardoi News: सिपाही ने पहले पिता को किया फोन, फिर गर्रा नदी में...

Hardoi News: सिपाही ने पहले पिता को किया फोन, फिर गर्रा नदी में कूदकर दे दी जान

Hardoi News: हरदोई जिले के सांडी थाना क्षेत्र में एक सिपाही ने पिता को फोन करने के बाद गर्रा नदी में कूदकर जान दे दी। सिपाही पीलीभीत पुलिस लाइन में तैनात था। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही किसी वजह से निलंबित हो गया था, तभी से वह परेशान रहता था।

हरदोई जिले के अरवल थाना क्षेत्र के गांव खद्दी चैनपुर रहने वाले रामू सिंह 2018 में सिपाही पद पर नियुक्त हुआ था। पिता देवेन्द्र ने बताया कि एक माह पहले ही रामू को पीलीभीत में तैनाती मिली। रामू किसी वजह से निलंबित हो गया था। शनिवार की रात पीलीभीत से हरदोई आया और बरौली में गर्रा पुल पर 9 बजे के बाद रामू ने उन्हें (पिता) फोन कर कहा कि पापा अब वह कभी नहीं मिलेगा।

पिता देवेंद्र ने बताया कि उनका बेटा रामू काफी परेशान लग रहा था। उन्होंने समझाने की कोशिश की पर उसने बोलना बंद कर दिया। इसके बाद पुल से नदी में कूद गया। घबराए परिजन देर रात पुल पर पहुंचे। साथ ही थाना पुलिस भी पुल पहुंची। पुल पर रामू का पर्स, मोबाइल और गमछा मिला। इसके बाद रात में टार्च की रोशनी में रामू की तलाश की गई लेकिन कोई पता नहीं चल सका।

रविवार सुबह गोताखोरों ने पुल से कुछ दूर बहकर पहुंचे शव बरामद कर बाहर निकाला। एसओ छोटेलाल ने बताया कि रामू के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें