HomeहरदोईHardoi News: गैरहाजिरी पर डीपीआरओ ने 4 वीडीओ का वेतन रोका, एक...

Hardoi News: गैरहाजिरी पर डीपीआरओ ने 4 वीडीओ का वेतन रोका, एक को कारण बताओ नोटिस जारी

Hardoi news: बैठक में गैरहाजिर और सूचना का अधिकार अधिनियम में आवेदन न दिए जाने पर जिला विकास अधिकारी ने नाराजगी जाहिर करते हुए 4 ग्राम विकास अधिकारियों (वीडीओ) को वेतन रोका दिया है, जबकि सूचना देने में देरी पर एक वीडीओ को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

जिला विकास अधिकारी अरविंद कुमार ने डीपीआरओ की ओर से की गई संस्तुति पर 4 ग्राम विकास अधिकारियों का अनुपस्थित के दिन के वेतन पर रोक लगा दी है। डीपीआरओ विनय कुमार सिंह ने भेजी रिपोर्ट में कहा कि 21 मई को पंचायत भवन और अंत्येष्टि स्थल सहित विभिन्न विभागीय कार्यों की समीक्षा की जानी थी। बैठक में विकास खंड अहिरोरी में तैनात वीडीओ श्याम कुमार गौतम व गौरव मिश्रा और विकास खंड भरखनी में तैनात वीडीओ राजेश कुमार व रामनरेश गैरहाजिर रहे थे।

डीडीओ अरविंद कुमार ने बताया कि चारों वीडीओ के वेतन भुगतान पर रोक लगाई गई है। बताया कि ऐसे ही विकास खंड अहिरोरी में तैनात वीडीओ मीना सिंह की ओर से सूचना का अधिकार अधिनियम में आवेदक को सूचना देने में देरी की गई। ओवदक से दो हजार रुपये भी जमा कराए गए। इसके बाद भी आवेदक को समय से सूचना नहीं दी गई। तीन दिन के अंदर जवाब मांगा है। चेतावनी दी कि जवाब संतोषजनक न होने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें