होमहरदोईHardoi News: अवैध खनन और ओवरलोडिंग करने वाले 9 वाहनों पर लाखों...

Hardoi News: अवैध खनन और ओवरलोडिंग करने वाले 9 वाहनों पर लाखों का जुर्माना

spot_img

Hardoi/Hdi Bharat News: जिलाधिकारी ने अवैध खनन और ओवरलोडिंग में पकड़े गए नौ वाहनों पर 3.36 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है। जुर्माना अदा न किए जाने की स्थिति में वाहनों को रिलीज नहीं किया जाएगा।

जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने बताया कि हरदोई देहात कोतवाली क्षेत्र में मौरंग की ओवरलोडिंग में पकड़े गए डंपर पर औरैया जिले के भटपुरा अरिवाकुल्ली के रहने वाली सोनी यादव पत्नी रोहित यादव पर 73,600 रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

इसके अलावा अतरौली थाना क्षेत्र में मिट्टी खनन में पकड़े गए जेसीबी मशीन और ट्रैक्टर-ट्राली पर लखनऊ जिले के अजितन खेड़ा के रहने वाले शिव कुमार यादव और हरदोई के अटवापुरवा पीपरगांव निवासी राम किशन पर 50 हजार 250 रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

इसके साथ ही जिलाधिकारी ने बताया कि ऐसे ही माधौगंज क्षेत्र में मौरंग की ओवरलोडिंग में पकड़े गए डंपर पर बघौली के कुईया निवासी रमाकांत पर 52 हजार 900 रुपये, पाली क्षेत्र में मिट्टी खनन में पकड़े गए दो ट्रैक्टर-ट्राली के लिए सवायजपुर के सरसई निवासी सहेश सिंह और सोनपाल पर 50,500 रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

इसके साथ ही कासिमपुर क्षेत्र में पकड़े गए मिट्टी खनन में जेसीबी मशीन और ट्रैक्टर-ट्राली के लिए संडीला करलांवा निवासी नसीम अहमद और कोड़री निवासी रऊफ पर 54,000 रुपये और सांउी क्षेत्र में मौरंग की ओवरलोडिंग में पकड़े गए ट्रक पर माधौगंज के जेहदीपुर शाहपुर निवासी इमरान खान पर 55 हजार 600 रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें