Home हरदोई Hardoi News: पत्नी की गला दबाकर की हत्या, कहा-बदमाशों ने मार डाला

Hardoi News: पत्नी की गला दबाकर की हत्या, कहा-बदमाशों ने मार डाला

हरदोई: घरेलू कलह में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर गाँव में झूठी अफवाह फैला दी कि उसकी पत्नी को बदमाशों ने मार डाला। जिसके बाद पूरे गांव में दहशत फैल गई।

पिहानी थाना क्षेत्र के ग्राम सरावर के मजरा गुलरहा के रामनिवास की 20 वर्ष पूर्व मुनीषा के साथ शादी हुई थी। रामनिवास और मुनीषा के बीच घरेलू विवाद चल रहा था। मंगलवार को मुनीषा खेत पर बैल लेकर गई थी।

ज़रूर पढ़ें : UP News : ‘फ्री राशन’ के बाद योगी सरकार ने एक और योजना की बंद, मिलता था 20 हजार रुपये

बताते हैं कि उसके बाद रामनिवास भी खेत पर पहुंच गया, जहां पर दोनों के बीच विवाद होने लगा, जैसा कि लोगों ने बताया कि रामनिवास ने मुनीषा को गन्ने के खेत में पकड़ ले गया और डंडा मारकर घायल कर दिया। फिर मुनीषा की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी।

कुछ देर बाद रामनिवास घर पहुंचा और अपने भतीजों से चाची के घर आने के बारे में पूछा। भतीजों ने बताया कि चाची घर नहीं आई है तो वह भतीजों को लेकर खेत पर पहुंचा, जहां पर मुनीषा का शव पड़ा हुआ था। रामनिवास खेत से मुनीषा के शव को लेकर घर पहुंचा और गांव में बदमाशों के द्वारा पत्नी की हत्या की अफवाह फैला दी।

एएसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद से पति फरार है। पुलिस ने मृतका के भाई धर्मेंद्र की तहरीर पर रामनिवास पर हत्या की एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

लखीमपुर खीरी: आशीष मिश्र की आज हो सकती है रिहाई, 9 महीने से जेल में है बंद

लखीमपुर खीरी: तिकुनिया हिंसा केस में जेल में बंद केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के पुत्र आशीष मिश्र मोनू की रिहाई...

Barabanki : पुलिस मुठभेड़ में 1 बदमाश को लगी गोली, दूसरे बदमाश को पुलिस दबोचा

बाराबंकी के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार रात लगभग 10:30 बजे पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक...

प्राइवेट स्कूल में 2 बेटियों के पढ़ने पर एक बेटी की पढाई होगी फ्री, जाने कैसे?

प्राइवेट स्कूलों में दो बहनों के पढ़ने पर अब एक बेटी की फीस आपको नहीं भरनी पड़ेगी. अब दो बेटियों में से...

Hardoi News: हरदोई में प्रेम प्रसंग में युवक को तीन मंजिल से फेंका, युवक की हुई मौत

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई के कोतवाली देहात के काशीराम कालोनी में एक युवक की प्रेम प्रसंग में तीन मंजिला भवन...