Home हरदोई Hardoi News: पत्नी की गला दबाकर की हत्या, कहा-बदमाशों ने मार डाला

Hardoi News: पत्नी की गला दबाकर की हत्या, कहा-बदमाशों ने मार डाला

हरदोई: घरेलू कलह में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर गाँव में झूठी अफवाह फैला दी कि उसकी पत्नी को बदमाशों ने मार डाला। जिसके बाद पूरे गांव में दहशत फैल गई।

पिहानी थाना क्षेत्र के ग्राम सरावर के मजरा गुलरहा के रामनिवास की 20 वर्ष पूर्व मुनीषा के साथ शादी हुई थी। रामनिवास और मुनीषा के बीच घरेलू विवाद चल रहा था। मंगलवार को मुनीषा खेत पर बैल लेकर गई थी।

ज़रूर पढ़ें : UP News : ‘फ्री राशन’ के बाद योगी सरकार ने एक और योजना की बंद, मिलता था 20 हजार रुपये

बताते हैं कि उसके बाद रामनिवास भी खेत पर पहुंच गया, जहां पर दोनों के बीच विवाद होने लगा, जैसा कि लोगों ने बताया कि रामनिवास ने मुनीषा को गन्ने के खेत में पकड़ ले गया और डंडा मारकर घायल कर दिया। फिर मुनीषा की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी।

कुछ देर बाद रामनिवास घर पहुंचा और अपने भतीजों से चाची के घर आने के बारे में पूछा। भतीजों ने बताया कि चाची घर नहीं आई है तो वह भतीजों को लेकर खेत पर पहुंचा, जहां पर मुनीषा का शव पड़ा हुआ था। रामनिवास खेत से मुनीषा के शव को लेकर घर पहुंचा और गांव में बदमाशों के द्वारा पत्नी की हत्या की अफवाह फैला दी।

एएसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद से पति फरार है। पुलिस ने मृतका के भाई धर्मेंद्र की तहरीर पर रामनिवास पर हत्या की एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...