Home हरदोई हरदोई: पुलिस ने 3 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, बंद मकानों को...

हरदोई: पुलिस ने 3 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, बंद मकानों को बनाते थे निशाना

हरदोई। सांडी कस्बे में पिछले कुछ दिनों हुईं चोरियों का रविवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सीसीटीवी में कैद तस्वीर की मदद से पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। ASP पश्विमी दुर्गेश सिंह ने पुलिस लाइन सभागार में चोरियों का खुलासा कर आरोपियों को जेल भेज दिया।

ASP ने बताया कि सांडी कस्बे में पिछले कई माह से लगातार चोरी की वारदातें हो रही थीं। पुलिस टीमें खुलासे के प्रयास में जुटीं थीं। कई घरों में हुई चोरियों में सीसीटीवी में कुछ संदिग्धों की तस्वीर कैद हुई थी। फुटेज की मदद से चोरों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा था।

रविवार को सूचना मिली कि फुटेज में कैद संदिग्ध सांडी तिराहे पर दो बाइकों पर खड़े हैं। पुलिस मौके पर पहुंच पहुंची और तीन लोगों को दबोच लिया। तीनो के पास से चोरी का बहुत सारा सामान मिला है। पूछताछ में तीनों ने अपना नाम कमरुल निवासी मोहल्ला तकिया बिलग्राम, शाकिब निवासी मैदानपुरा, फन्नू निवासी मचपुरवा थाना गुरसहायगंज कन्नौज बताया।

इन शातिर चोरों के पास से दो इलेक्ट्रानिक प्रेस, एक एलईडी, एक जोड़ी झाले, चार सोने की चूड़ियां, पांच जोड़ी पायल, एक हार, छह बिछिया, चांदी के सिक्के, एक लॉकेट, दो बाइकें मिली है बरामद हुयी है। पूछताछ में बताया कि वह बाइक से मोहल्लों में घूम कर बंद मकानों को देखते थे। इसके बाद मौका पाकर वारदात को अंजाम देते थे।

तीनो शातिर चोरों पर दर्ज हैं दर्जनों मुकदमे

एएसपी ने बताया कि तीनों शातिर चोर हैं। आरोपी कमरुल पर सांडी, बिलग्राम, माधौगंज में 12 मामले दर्ज हैं। इसकेे अलावा शाकिब पर भी इन थानों में चोरी आदि के नौ मुकदमे दर्ज हैं। इसी तरह फन्नू के खिलाफ तीनों थानों में 11 मुकदमे दर्ज हैं।

एएसपी ने बताया कि तीनों शातिर चोरों को जेल भेज दिया गया है। गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...