Home हरदोई हरदोईः अवैध संबंधों के शक पर रमेश की गोली मारकर की गयी...

हरदोईः अवैध संबंधों के शक पर रमेश की गोली मारकर की गयी थी हत्या

पिहानी/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के बूढ़ागांव के रमेश सिंह की गोली मारकर हत्या किए जाने का रविवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बरमौला गांव के दो युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस का दावा है कि अवैध संबंधों के शक पर युवकों ने किसान की हत्या की थी। पुलिस लाइन सभागार में एसपी ने घटना का खुलासा कर आरोपियों को जेल भेज दिया।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि बूढ़ागांव निवासी रमेश सिंह 29 सितंबर की देर रात अपने साथी प्रेमू के साथ बाइक से खेत देखने जा रहा था। रास्ते में हमलावरों ने उसके सीने में गोली मार दी थी। सूचना पर पहुंचे परिजन उसे सीएचसी लेकर गए थे। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

इस मामले में मृतक के भाई राजू की तहरीर पर पुलिस ने बरमौला गांव निवासी अंकित उर्फ भोला, अजीत सिंह के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की थी। घटना के खुलासे के लिए टीमें गठित की गई थीं।

रविवार सुबह आरोपियों को बखरिया शराब ठेके के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि रमेश का उसके गांव की एक महिला से रमेश के अवैध संबंध होने का शक था। इसके चलते दोनों ने मिलकर तमंचे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया आरोपियों ने जुुर्म स्वीकार कर लिया। एसपी ने बताया कि आरोपियों के पास से दो तमंचे व कारतूस बरामद हुए हैं। दोनों को जेल भेज दिया गया है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...