Homeहरदोईपुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, एसपी ने निरीक्षक,उपनिरीक्षक समेत 78 पुलिसकर्मियों का...

पुलिस महकमे में बड़ा फेरबदल, एसपी ने निरीक्षक,उपनिरीक्षक समेत 78 पुलिसकर्मियों का किया तबादला

हरदोई। एसपी राजेश द्विवेदी ने 78 पुलिसकर्मियों का तबादला किया है। जिसमें 2 निरीक्षक और 5 उपनिरीक्षक समेत 78 पुलिसकर्मी तबादला कर दिया है। पाली के अतिरिक्त निरीक्षक विजय प्रताप को शहर कोतवाली में अतिरिक्त निरीक्षक बनाया गया है। जबकि लोनार कोतवाली में तैनात लखन लाल मिश्रा को शाहाबाद थाने का अतिरिक्त कोतवाल बनाया गया है।

थाना टड़ियावां में तैनात उपनिरीक्षक वीर प्रताप सिंह को चौकी प्रभारी आँझी थाना शाहाबाद का प्रभारी बनाया गया है। इसके साथ ही उपनिरीक्षक राज नारायण को सवायजपुर से वाचक कार्यालय, जबकि तीन अन्य रतन सिंह, विजय मिश्रा, अरूण कुमार तिवारी के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया गया है। निरीक्षक, उपनिरीक्षक,मुख्य आरक्षी, आरक्षी समेत 78 पुलिसकर्मियों के कार्य क्षेत्र में बदलाव किया है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने 78 पुलिसकर्मियों का तबादला किया है। जिसमें दो निरीक्षक, पांच उपनिरीक्षक, 35 हेड कांस्टेबल समेत 78 पुलिसकर्मियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल किया है। लोनार थाने में तैनात इंस्पेक्टर लखन लाल मिश्रा को शाहाबाद कोतवाली अतिरिक्त इंस्पेक्टर बनाया गया है। जबकि पाली थाने में अतिरिक्त इंस्पेक्टर की भूमिका में तैनात विजय प्रताप को शहर कोतवाली का अतिरिक्त इंस्पेक्टर बनाया गया है।

इसके साथ ही उपनिरीक्षक राजनारायण को सवायजपुर से वाचक कार्यालय में तैनात किया गया है। जबकि टड़ियावां में तैनात उपनिरीक्षक वीर प्रताप सिंह को शाहाबाद थाने की आँझी चौकी का प्रभारी बनाया गया है।

बड़ी संख्या में हुए पुलिसकर्मियों के तबादले से पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है। इसके साथ ही 5 महिला कांस्टेबल किए गए तबादले में संशोधन किया गया है किसी को वही तो किसी के कार्यक्षेत्र में आंशिक बदलाव किया गया है। एसपी ने तबादला किए गए पुलिसकर्मियों को तत्काल कार्यभार ग्रहण करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: नेताजी सुभाषचन्द्र बोस का जीवन परिचय

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें