होमहरदोईहरदोई में बड़ा सड़क हादसा, बस की टक्कर से बाइक सवार 3...

हरदोई में बड़ा सड़क हादसा, बस की टक्कर से बाइक सवार 3 लोगों की मौत

spot_img

बिलग्राम /हरदोई: हरदोई के बिलग्राम थाना क्षेत्र में बड़ा सड़क हादसा हो गया. कटरा बिल्हौर मार्ग रोशनपुर गांव के पास एक प्राइवेट बस ने बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार 18 वर्षीय अर्पित पुत्र अशोक कुमार, सुरेश (60) पुत्र सूबेदार निवासी क्योंटी ख्वाजगीपुर थाना माधौगंज जगदीश (30) पुत्र हरिराम निवासी मऊ थाना माधोगंज एक ही मोटरसाइकल से रोशनपुर गांव गाय खरीदने आ रहे थे।

जैसे ही बाइक रोशनपुर गांव के पास पहुंची तभी तेज गति से आ रही प्राइवेट बस ने मोटरसाइकल में जोरदार टक्कर मार दी।जिससे मोटरसाइकल पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार तीसरा व्यक्ति सुरेंद्र पाल गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सुरेंद्र पाल को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी बिलग्राम पहुंचाया गया जहां पर घायल सुरेंद्र ने भी दम तोड़ दिया।

पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही बस को कब्जे में ले लिया है. मृतक अर्पित के भाई ने बताया कि अर्पित अपने दोस्त जगदीश व ताऊ के साथ बाइक से रोशनपुर गाय खरीदने गया था, तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें