Homeहरदोईलोक जागरण शिविर पहुंचे अखिलेश यादव: कहा आज़म खान के साथ बहुत अन्याय...

लोक जागरण शिविर पहुंचे अखिलेश यादव: कहा आज़म खान के साथ बहुत अन्याय हुआ, छिनेगा वोट का अधिकार

हरदोई: पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव ने लोक जागरण कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में शिरकत करने हरदोई पहुंचे। कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में सपा मुखिया ने कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र सिखाया। साथ ही, भाजपा पर जमकर निशाना साधा। सपा मुखिया ने दोपहर 1 बजे पर अपना भाषण शुरू किया जो 32 मिनट लगातार जारी रहा।

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का हर संस्थान पर कंट्रोल है कोई भी उनका विरोध नहीं कर सकता। अगर कोई विरोध करने की कोशिश करता है तो या तो वह संस्थान बंद हो जाता है या वह व्यक्ति जेल में पहुंच जाता है। फायदा उसी का है जो बीजेपी के हक की बात कहता है।

आजम खान के साथ जितना अन्याय किसी नेता के साथ नहीं हुआ: अखिलेश यादव

सपा सुप्रीमो ने कहा कि इस देश में जितना अन्याय मोहम्मद आजम खान के साथ हुआ है इतना किसी के साथ अन्याय नहीं हुआ होगा। उनको साजिश के तहत जेल भेजा गया। अखिलेश यादव ने कहा कि इस कार्यक्रम से बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं को जागरुक किया गया है। वोटर लिस्ट से किसी का नाम काटने न पाए क्योंकि पिछले विधानसभा चुनाव में केवल दो से ढाई प्रतिशत वोट की कमी की कारण हम चुनाव हार गए थे।

वोट डालने जाएंगे तो आपका वोट ही नहीं होगा

बाबा साहब अम्बेडकर ने जो वोट देने का अधिकार हमें दिया है वह भी हम नहीं दे पाएंगे। केंद्र सरकार ने एक बिल पास कर दिया है जिसमे इलेक्शन कमिशन ऑफ इंडिया हो या चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया इनको नियुक्त करने का अधिकार सिर्फ सरकार को ही होगा। ऐसे में जब आप बूथ पर वोट डालने जाएंगे तो आपका वोट ही नहीं होगा या वोट डालने का अधिकार ही छिन जाएगा।

दुनिया में सबसे ज्यादा आवारा पशुओं से लोगों की मौत उत्तर प्रदेश हुई है-

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज करते हुए कहा कि शाहजहांपुर से जब हम चले थे तो यातायात की नई व्यवस्था देखने को मिली। ट्रैफिक व्यवस्था के सुधारने के लिए चारों तरफ सांड नजर आ रहे हैं।

सपा सुप्रीमो ने अखिलेश यादव कहा कि सोशल मीडिया पर मैं खुद को ऐसी वीडियो शेयर करने से रोक नहीं पाया। उन्होंने कहा भाजपा कहती है कि समाजवादी पार्टी को क्या हो गया है? वह सांड की बात करती है मैंने पूछा था कितनी मौतें सांडों की वजह से हुई है। दुनिया में कहीं अगर सबसे ज्यादा आवारा पशुओं से किसी की मौत हुई है तो वह उत्तर प्रदेश है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page