Home हरदोई उधारी के पैसे मांगने पर की गयी थी हत्या,2 गिरफ्तार

उधारी के पैसे मांगने पर की गयी थी हत्या,2 गिरफ्तार

हरदोई। करीब पांच दिन पूर्व हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस की पूछताछ में दोनो ने स्वीकार किया कि उधारी के पैसे मांगने उन्होने हत्या कर दी थी।

दरअसल लगभग पाँच दिन पहले कोतवाली शहर के राजेपुर गांव निवासी रामरतन ने अपने साले रामऔतार की हत्या का मुकदमा सांडी थाने में दर्ज कराते हुए बताया था कि सांडी थाने के मुंशीगंज निवासी रामौतार की हत्या सांडी में मंडी के पास रानी के बाग में कर दी गयी है।

रामरतन ने मनोज सहित दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। रविवार को मुंशीगंज निवासी मनोज व राजीव को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक दोनो ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि मृतक रामऔतार ने राजीव को कोयला खरीदने के लिए अपने बुआ के लड़के से 5000 रुपया उधार लेकर दिए थे जिसे राजीव ने दो दिन बाद 5500 वापस देने की बात कही थी। उसके बाद कोयला बेचकर 3000 रुपये दे दिया लेकिन 2150 रुपए राजीव पर रह गए थे जिसे रामऔतार लगातार मांग रहा था।

घटना वाली रात बाग में मनोज व राजीव आए जहां रामऔतार ने फिर उधारी के पैसे मांगे इसी बात पर राजीव व मनोज ने ईंट व डंडे से रामऔतार की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त ईंट व डंडा भी बरामद कर लिया।

यह भी पढ़े: पर्यावरण संरक्षण:पुलिसकर्मियों ने किया पौधरोपण, लिया देखभाल का संकल्प

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...