Home हरदोई उधारी के पैसे मांगने पर की गयी थी हत्या,2 गिरफ्तार

उधारी के पैसे मांगने पर की गयी थी हत्या,2 गिरफ्तार

हरदोई। करीब पांच दिन पूर्व हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस की पूछताछ में दोनो ने स्वीकार किया कि उधारी के पैसे मांगने उन्होने हत्या कर दी थी।

दरअसल लगभग पाँच दिन पहले कोतवाली शहर के राजेपुर गांव निवासी रामरतन ने अपने साले रामऔतार की हत्या का मुकदमा सांडी थाने में दर्ज कराते हुए बताया था कि सांडी थाने के मुंशीगंज निवासी रामौतार की हत्या सांडी में मंडी के पास रानी के बाग में कर दी गयी है।

रामरतन ने मनोज सहित दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। रविवार को मुंशीगंज निवासी मनोज व राजीव को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक दोनो ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि मृतक रामऔतार ने राजीव को कोयला खरीदने के लिए अपने बुआ के लड़के से 5000 रुपया उधार लेकर दिए थे जिसे राजीव ने दो दिन बाद 5500 वापस देने की बात कही थी। उसके बाद कोयला बेचकर 3000 रुपये दे दिया लेकिन 2150 रुपए राजीव पर रह गए थे जिसे रामऔतार लगातार मांग रहा था।

घटना वाली रात बाग में मनोज व राजीव आए जहां रामऔतार ने फिर उधारी के पैसे मांगे इसी बात पर राजीव व मनोज ने ईंट व डंडे से रामऔतार की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त ईंट व डंडा भी बरामद कर लिया।

यह भी पढ़े: पर्यावरण संरक्षण:पुलिसकर्मियों ने किया पौधरोपण, लिया देखभाल का संकल्प

Most Popular

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...

Hardoi News: ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा 8 फुट का मगरमच्छ

पाली/हरदोई: थाना क्षेत्र के गांव बाबरपुर में नाले के पास मगरमच्छ निकलने से हड़कंप मच गया। कुछ ग्रामीणों ने साहस दिखाकर उसे...

हरदोई: ससुराल वालों ने महिला कांस्टेबल से की 20 लाख की मांग, नही दिए तो अंजाम भुगतने की दी धमकी

हरदोई। अम्बेडकर नगर में तैनात महिला कांस्टेबल से उसके पति और ससुराल वालों ने 20 लाख रुपए की मांग करते हुए रुपए...

अखिलेश यादव ने मेधावियों को बांटे लैपटॉप, बोले- कसा तंज बोले सरकार बच्चों को स्कूटी कब देगी?

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में एक से पांच...
close