Home हरदोई सपा सरकार में सिर्फ गुंडागर्दी, लूट अपहरण का विकास हो रहा था:...

सपा सरकार में सिर्फ गुंडागर्दी, लूट अपहरण का विकास हो रहा था: नितिन अग्रवाल

मल्लावां/हरदोई: आबकारी राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल ने आदर्श ग्राम बासा में पंचायत भवन में जन सुविधा केंद्र, अस्थायी गोशाला व अपनी वाटिका का उद्घाटन करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा सपा सरकार में सिर्फ गुंडागर्दी, लूट अपहरण का विकास हो रहा था। नितिन अग्रवाल ने कहा भाजपा सरकार गांव और किसानों के लिए कार्य कर रही है।

नितिन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार गरीबों, किसानों के लिए काम कर रही है। जिससे प्रदेश का विकास हो रहा है। महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए स्वयं सहायता समूह के माध्यम से उन्हें स्वरोजगार मिल रहा है।

सपा के कार्यकाल में गुंडा, माफियाओं के बोलबाला था:नितिन अग्रवाल

आबकारी राज्यमंत्री ने कहा सपा के पांच साल के कार्यकाल में गुंडा, माफियाओं के बोलबाला था। नौकरी सिर्फ एक जाति के लोगों को मिलती थी। इसी तरह विकास भी एक धर्म का किया जा रहा था।

उन्होंने सपा मुखिया पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हमारे एक उप मुख्यमंत्री को 100 विधायक लाने पर मुख्यमंत्री बनाए जाने का ऑफर दिया गया था। अब वह अपने ही विधायक बचा लें। उनके विधायक खुद ही इधर उधर भाग रहे है।

यह भी पढ़ें : थाना समाधान दिवस: सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्यवाही करें: डीएम

नितिन अग्रवाल ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विपक्ष के एक नेता आटा लीटर में बेच रहे हैं। इतना ही नहीं राज्यमंत्री ने कहा आने वाले चुनाव में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे।

प्रधान संपूर्णानंद सिंह ने आबकारी राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल व ब्लॉक प्रमुख मल्लावां डॉ. गीता वर्मा को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। इस मौके पर विशाल जायसवाल, डीसी मनरेगा प्रमोद सिंह चंद्रोल, पूर्व प्रमुख विवेक सिंह, अशोक त्रिपाठी, एडीओ पंचायत नीरज कुमार सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें : 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

बैंक मित्र से लूट करने वाले बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक आरोपी पर 30 से ज्यादा मुकदमे है दर्ज

हरदोई। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाशों ने बैंक मित्र को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपियों...

हरदोईः दुष्कर्म के दोषी को 14 वर्ष का कारावास, 50,000 रुपये का अर्थदंड

हरदोई: न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश हेमेंद्र कुमार सिंह ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले शकील को 14 वर्ष के कारावास...

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...