Home हरदोई चुनाव नजदीक आते ही विपक्षी दलों ने झूठ और भ्रम की राजनीति...

चुनाव नजदीक आते ही विपक्षी दलों ने झूठ और भ्रम की राजनीति शुरू कर दी है:प्रकाश पाल

हरदोई। चुनाव नजदीक आते ही विपक्षी दलों ने झूठ और भ्रम की राजनीति शुरू कर दी है। यह बात शुक्रवार को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश पाल ने बूथ विजय अभियान के तहत बूथ समितियों के सत्यापन की समीक्षा के दौरान कही। बताया कि 25 सितंबर को मंडल मुख्यालयों पर पन्ना प्रमुख सम्मेलन होगा। वहीं जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से चुनावी मोड में आ जाने को कहा।

यह भी पढ़े : जिले की शिक्षिका सोनम एडु लीडर्स अवार्ड 2021 से सम्मानित

गंगा नगर स्थित पार्टी के जिला कार्यालय में आयोजित बैठक को संबोधित करते प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश पाल ने कहा कि दस से 15 सितंबर तक पन्ना प्रमुख नियुक्त कर दिए जाएं। बूथ पर बूथ समिति के महामंत्री को बूथ लेवल एजेंट (द्वितीय) नियुक्त किया जाएगा।

यह भी पढ़े : फर्नीचर कंप्यूटर उठा ले गए 31 निवर्तमान प्रधान, FIR की तैयारी

पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर 25 सितंबर को प्रत्येक मंडल मुख्यालय में पन्ना प्रमुख सम्मेलन होगा। पांच से 20 सितंबर तक प्रत्येक विधानसभा में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि 25 सितंबर से पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू होगा।

प्रकाश पाल ने कहा की चुनाव नजदीक आते ही विपक्षी दलों ने झूठ और भ्रम की राजनीति शुरू कर दी है। जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने कहा कि सभी कार्यकर्ता चुनावी मोड में आ जाएं। वर्ष 2014 से देश सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है।

यह भी पढ़े : जिले की शिक्षिका सोनम एडु लीडर्स अवार्ड 2021 से सम्मानित

सदियों से लंबित मामले निस्तारित हो जाने से विपक्षीदल परेशान हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बसपा और सपा की सरकारों में हुए भ्रष्टाचारों की याद दिलाई। बैठक का संचालन जिला महामंत्री ओम वर्मा ने किया। बैठक में सभी जिला पदाधिकारी, विधानसभा क्षेत्र प्रभारी, मंडल प्रभारी भी मौजूद रहे।

रोजगार सम्बधित ख़बरों के लिए क्लिक करें

बैठक को संबोधित करते भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश पाल

Most Popular

मण्डलायुक्त डा0 जैकब ने कहा हम सब का दायित्व है धरती की सुरक्षा और शुद्व आक्सीजन के लिए वृक्षारोपण करें

हरदोई: जनपद में आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज मण्डलायुक्त लखनऊ मण्डल डा0 रोशन जैकब ने ब्लाक सण्डीला के ग्राम नारायनपुर...

Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले शव

कानपुर: कानपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हुआ है।...

Road Accident: बेकाबू बाइक खाईं में गिरी, 2 चचेरे भाइयों की मौत

हरदोई: जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में टेनी मार्ग पर रविवार देर रात बाइक अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। हादसे में...

हरदोई में चार हाथ और 4 पैर वाले बच्चे का जन्म, लोगो ने कहा चमत्कार

शाहाबाद/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शाहाबाद सीएचसी में शनिवार की देर रात एक महिला ने चार हाथ और चार...
close