Homeहरदोईमहिलाओं से कुंडल छीनने वाले 2 लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,...

महिलाओं से कुंडल छीनने वाले 2 लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तमंचों के साथ लूटा माल बरामद

spot_img
spot_img

हरदोई: आंखों में मिर्च पाउडर डालकर महिलाओं से कुंडल व अन्य ज्वैलरी छीनने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है और पुलिस ने दो लुटेरों को भी लूटे गए माल के साथ धर दबोचा है। एसपी राजेश द्विवेदी ने प्रेसवार्ता कर लुटेरों के पकड़े जाने की जानकारी दी है।

01 फरवरी को लोनार थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव के पास पैदल जा रही एक महिला की आंख में मिर्च पाउडर डालकर उसके कुंडल छीनकर लुटेरे फरार हो गए थे जिनकी तलाश पुलिस कर रही थी। 04 फरवरी को सकरौल नस्यौली मार्ग पर तो वहीं लुटेरों ने 30 जनवरी को पाली थाने के नकटौरा रोड पर रत्नापुर गांव के पास भी ठीक इसी प्रकार महिलाओं से उलूटपाट की थी।

पुलिस महिलाओं से की जा रही लूट पर अंकुश लगाने व लुटेरों को दबोचने का प्रयास कर रही थी. आखिर आज पुलिस को लुटेरों को पकड़ने में सफलता हाथ लगी. लोनार पुलिस ने बताया लोनार थाना क्षेत्र के बघौरी निवासी राघवेंद्र सिंह पुत्र स्व0 महेश सिंह व पुरौरी निवासी आलोक सिंह पुत्र विष्णु कुमार सिंह को बावन नहर से गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने प्रेसवार्ता कर बताया कि पकड़े गए दोनों लुटेरों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और उनके पास से 3 झाले, एक कुंडल, 315 बोर के दो तमंचे, 5 जिंदा कारतूस व दो मोबाइल फोन बरामद किया है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें