Homeहरदोईमोबाइल पर बात करते देख पति ने गर्भवती पत्नी की बेरहमी से...

मोबाइल पर बात करते देख पति ने गर्भवती पत्नी की बेरहमी से पीटकर की हत्या

माधौगंज/हरदोई: गर्भवती पत्नी पर मोबाइल पर बात करते देख पति ने पीट-पीट कर उसकी बेहरमी से हत्या कर दी। बचाने पहुंचे 11 वर्षीय साले व सालियों को भी पति ने पीट दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

माधौगंज थाना के शाहपुर वसुदेव का रहने वाला हर्षित सिंह की शादी सीतापुर जिले के बड़ी मढि़या क्योटी कला की रहने वाली सरिता के साथ हुई थी। मायके पक्ष ने आरोप लगाया है कि हर्षित अक्सर उसकी पुत्री सरिता के साथ मारपीट करता था।

सरिता के छोटे भाई ने बताया कि शनिवार की सुबह दीदी (सरिता) किसी से मोबाइल पर बात रहीं थीं। उसी दौरान उसके जीजा हर्षित ने उसे देख लिया और मोबाइल मांगा। दीदी ने देने से मना किया तो उन्होंने मारना शुरू कर दिया दीदी को बचाने के लिए वह दौड़ा तो उसे भी पीटा। छोटी बहन गुंजन, राधिका और निष्ठा सिंह को भी पीट दिया।

पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी हर्षित को गिरफ्तार कर लिया। सीओ बिलग्राम सत्येन्द्र सिंह और नायब तहसीलदार देशराज भारती भी मौके पर पहुंचे। माधौगंज थानाध्यक्ष राजवीर सिंह ने बताया कि सारे मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह साफ होगी।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें