Home हरदोई अवैध कब्जा स्वयं हटा लें अन्यथा प्रशासन की ओर से कार्रवाही की...

अवैध कब्जा स्वयं हटा लें अन्यथा प्रशासन की ओर से कार्रवाही की जायेगी

हरदोई: उप जिलाधिकारी सवायजपुर राकेश सिंह ने बताया है कि जिलाधिकारी अविनाश कुमार के निर्देशानुसार आज ग्राम धर्मपुर की ग्राम समाज भूमि एवं चकरोड गाटा संख्या 1047, 927 एवं 1027 तथा ग्राम मदारपुर, मोहीउद्वीनपुर की चकरोड गाटा संख्या 273 की पैमाईश करवाकर अवैध कब्जा हटवाया गया।

उपजिलाधिकारी ने कहा कि अवैध कब्जों को हटाने के लिए अभियान जारी रहेगा। जिन अवैध कब्जों की नोटिस अवधि समाप्त हो गयी है वहां कब्जा हटाने की कार्यवाही की जायेगी। इस दौरान राजस्व एवं पुलिस विभाग की टीम मौके पर मौजूद रही। उन्होंने लोगों से सहयोग की अपील की और कहा कि लोग अवैध कब्जा स्वयं हटा लें अन्यथा प्रशासन की ओर से नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

जन सुनवाई में आम जनमानस की भी महिला उत्पीड़ने से संबंधित प्राप्त शिकायतों का निस्तारण किया जायेगाः- सुशील सिंह

हरदोई: जिला प्रोबेशन अधिकारी सुशील कुमार सिंह ने बताया है कि मिशन शक्ति 0.4 के अन्तर्गत 01 जून 2022 को कलेक्टेट सभागार में मा0 अध्यक्ष राज्य महिला आयोग श्रीमती बिमला बाथम की अध्यक्षता में प्रातः 10 से महिला जनसुनवाई एवं समीक्षा बैठक आहूत होगी तथा अपरान्ह 2.30 बजे से गांधी भवन में महिलाओं से सम्बन्धित विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं विषय जागरूकता चौपाल आयोजित की जायेगी।

श्री सिंह ने जनसुनवाई एवं समीक्षा बैठक से संबंधित विभाग के अधिकारियों से कहा है कि महिला उत्पीड़न से संबंधित शिकायतों के निस्तारण हेतु समय पर बैठक में प्रतिभाग करें। उन्होने आम जनमानस को सूचित किया है कि महिला उत्पीड़न से सम्बन्ध्ति शिकायतों के निस्तारण के लिए 01 जून को उपस्थित होकर शिकायतों का निस्तारण करायें।

बाढ़ तैयारियों से सम्बन्धित कार्य योजना शीर्ध उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें:- अखिलेश गौतम

हरदोई : अधिशासी अभियंता शारदा नहर अखिलेश कुमार गौतम ने बाढ़ तैयारियों से संबंधित समस्त विभागाध्यक्षों से कहा है कि 14 अप्रैल 2022 को जिलाधिकारी महोदय की अध्यक्षता में हुई जिला स्तरीय स्टीयरिंग ग्रुप की बैठक क्रम में बाढ़ से निपटने हेतु चाही गयी कार्यवृत्ति आख्या कार्यालय को उपलब्ध नहीं कराई गयी है।

श्री गौतम ने विभागाध्यक्षों से कहा है कि बाढ़ तैयारियों से सम्बन्धित कार्य योजना शीर्ध उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें ताकि बाढ़ पुस्तिकाएं छपवाने की कार्यवाही की सकें।

Most Popular

Hardoi News: विकास कार्यों का राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने किया लोकार्पण

विपुल मिश्रापिहानी/हरदोई: उच्चशिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने ब्लाक कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम...

Hardoi News: शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण करने का आरोप,रिपोर्ट दर्ज

कछौना/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के एक युवक पर छात्रा ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर...

WhatsApp : व्हाट्सएप ने 2.38 करोड़ खातों पर लगाई रोक

50 करोड़ से ज्यादा भारतीय व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं। 2011 की जनगणना के लिहाज से देखें तो 108 करोड़ की वयस्क आबादी...

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...
close