Home हरदोई अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर ग्रुप एडमिन पर रिपोर्ट

अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर ग्रुप एडमिन पर रिपोर्ट

कछौना/हरदोई। स्थानीय कस्बे के व्यापार मण्डल अध्यक्ष ने एक व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन समेत एक अन्य के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कराया है।

स्थानीय कोतवाली पर दर्ज कराए गए मामले में व्यापार मंडल अध्यक्ष गौरव गुप्ता ने बताया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप पर एक युवक द्वारा कछौना पतसेनी विकास मंच के नाम से एक ग्रुप बनाया गया है। बीते चंद दिनों से इस ग्रुप पर व्यापार मंडल को लेकर एक अन्य नाम पता अज्ञात व्यक्ति की ओर से लगातार अभद्र व तथ्यहीन टिप्प्णी की जा रही है। इस अशोभनीय व अवांछित टिप्पणियों से ग्रुप में जुड़े कई व्यापार मंडल के सदस्य आहत हैं।

यह भी पढ़ें : सावन शुरू होते ही शिव मंदिरों में गूंजे घंटा घड़ियाल, लगे हर हर महादेव के जयकारे

आरोप है कि इस सबंध में ग्रुप एडमिन व राजा नाम के एक अज्ञात नाम पता वयक्ति के द्वारा काफी अभद्रता की गयी। इस मामले में जब व्यापारियों के सब्र का बांध टूटा तो सभी व्यापारी अध्यक्ष गौरव गुप्ता के नेतृत्व में स्थानीय कोतवाली पहुंच कर मामले की शिकायत दर्ज करायी।

इंस्पेक्टर संदीप कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर ग्रुप एडमिन पर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की छनबीन की जा रही है। जल्द ही दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई अमल में लायी जायेगी।

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...