Home हरदोई Hardoi News: दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, एक की मौत, 12...

Hardoi News: दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, एक की मौत, 12 घायल

हरदोई: जिले में आंगन में थूकने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर चले। इसमें 13 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची  पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां पर एक वृद्ध की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, शहर कोतवाली  क्षेत्र के ग्राम बहलौली निवासी अमर सिंह (58) के परिवार के बच्चे शुक्रवार की देर शाम धीरज, रूप सिंह, निरंकार आदि छत पर लेटे हुए थे। इसी दौरान रूप सिंह ने पड़ोस में रहने वाले अरुण के घर के आंगन में थूक दिया, जिसको लेकर विवाद हो गया।

अरुण और उनके परिवार के लोगों ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर पत्थर और लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इसमें एक पक्ष से अमर सिंह, रूपवती, धीरज, रूप सिंह, लक्ष्मी, निरंकार और वह घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के अरुण सिंह ने बताया कि बेटी जूली घर के बाहर खड़ी थी। 

अमर सिंह के परिवार के रूप सिंह, धीरज और निरंकार ने बेटी को पकड़ कर खींच लिया। विरोध करने पर आरोपियों ने लाठी-डंडों और पत्थर से हमला कर दिया, जिसमें उनके पक्ष के आकाश, अरुण, रोली, जूली, लालू, रत्ना और वह घायल हो गए। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर देर रात अमर सिंह ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सीओ सिटी विनोद कुमार द्विवेदी ने बताया कि गुटखा खाकर थूकने को लेकर हुए विवाद हुआ है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...