Home हरदोई पिकअप से 6 गोवंश बरामद,चालक गिरफ्तार

पिकअप से 6 गोवंश बरामद,चालक गिरफ्तार

मल्लावां। पुलिस ने गुरुवार की रात कटरा-बिल्हौर रोड से एक पिकअप पकड़ी जिसमें छह गोवंश बरामद किए। चालक को गिरफ्तार कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कोतवाल ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार की रात मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग एक पिकअप में गोवंश लादकर कहीं जा रहे हैं। इस पर एसआई प्रिंस कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।
पुलिस ने कटरा-बिल्हौर रोड पर गौरी चौराहा के पास एक पिकअप को रोककर उसकी तलाशी ली। इस दौरान पिकअप से छह गोवंश बरामद किए गए। पुलिस ने गोवंशों व पिकअप को कब्जे में लिया। चालक प्रेमचंद्र निवासी ग्राम अकबरपुर को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढ़े – कांग्रेस को बड़ा झटका, शोले ने हाथ का छोड़ा साथ

कोतवाल ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि एसआई की तहरीर के आधार पर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। गोवंशों को प्राथमिक उपचार के बाद गोशाला भिजवा दिया गया है।

अलग अलग मार्ग दुर्घटनाओं में 4 घायल

बेहटा गोकुल। अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों के दौरान चार लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल मेें भर्ती कराया गया है।

शाहाबाद के मोहल्ला बजरिया निवासी अनिल (35) शुक्रवार की दोपहर बाइक से हरदोई जा रहा था। बड़ी लीक गांव के पास उसकी बाइक में सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी। हेलमेट न लगाए होने के कारण हादसे में अनिल घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। ग्राम सकाहा मोड़ के पास कार व पिकअप की आमने सामने टक्कर हो गई।

यह भी पढ़े – औचक जांच में गैरहाजिर मिले 15 अधिकारियों कर्मचारियों का वेतन रोका

हादसे में पिकअप सवार सुमन (48), नन्ही बिटिया (32) व अवधेश (40) गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaraler

Most Popular

Hardoi News: विकास कार्यों का राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने किया लोकार्पण

विपुल मिश्रापिहानी/हरदोई: उच्चशिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने ब्लाक कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम...

Hardoi News: शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण करने का आरोप,रिपोर्ट दर्ज

कछौना/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के एक युवक पर छात्रा ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर...

WhatsApp : व्हाट्सएप ने 2.38 करोड़ खातों पर लगाई रोक

50 करोड़ से ज्यादा भारतीय व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं। 2011 की जनगणना के लिहाज से देखें तो 108 करोड़ की वयस्क आबादी...

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...
close