Friday, August 19, 2022
Advertisment
Home हरदोई पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने पुलिस लाइन परेड ग्राउंड ने परेड का...

पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने पुलिस लाइन परेड ग्राउंड ने परेड का किया निरीक्षण,दिए निर्देश

हरदोई: पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने पुलिस लाइन परेड ग्राउंड में साप्ताहिक शुक्रवार परेड की सलामी ली। इसके बाद परेड का निरीक्षण किया। निरीक्षण के पश्चात पुलिस अधीक्षक ने शारीरिक एवं मानसिक रूप से फिट रहने के लिए परेड को दौड़ लगवाई। परेड में एकरूपता व अनुशासन बनाए रखने के लिए टोलीवार ड्रिल करवाई और दिशा निर्देश भी दिए।

इस दौरान एसपी द्वारा यूपी 112 के दो पहिया तथा चार पहिया वाहनों का निरीक्षण किया । तैनात कर्मियों की कार्य कुशलता व दक्षता की भी जांच की गई। चार पहिया वाहनों में सदैव दंगा नियंत्रण उपकरण रखने, यूपी 112 की गाड़ियों/ टैवलेट के बेहतर रखरखाव एवम् प्राथमिक उपचार हेतु दवाओं को बदलने व उनके बेहतर रखरखाव के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस लाइन निरीक्षण के दौरान क्वार्टर गार्ड, जीडी कार्यालय, कैश कार्यालय, शस्त्रागार, परिवहनशाखा, सीसीटीएनएस कार्यालय, डीसीआर शाखा, मालखाना स्टोर आदि का निरीक्षण किया। आदेश कक्ष में गार्ड कमांडरों के रजिस्टरों की चेकिंग कर आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

आरक्षी बैरक तथा पुलिस लाइन आवास के आसपास साफ सफाई एवं स्वच्छता हेतु विशेष ध्यान देने हेतु संबंधित को निर्देशित किया गया। इस दौरान क्षेत्राधिकारी लाइन, क्षेत्राधिकारी प्रशिक्षु, प्रतिसार निरीक्षक लाइन आदि रहे।

Advertisment 2

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisment

Most Popular

Sitapur News: सैकड़ों पीपा मिलावटी सरसों का तेल बरामद, 4 गिरफ्तार

Sitapur: कोतवाली लहरपुर पुलिस और स्वाट टीम ने एक गोदाम पर छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में सरसों का मिलावटी तेल बरामद...

CBI Raid: मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई का छापा, कहा- कट्टर ईमानदार हूँ, जांच में करूंगा पूरा सहयोग

आबकारी नीति (Excise Policy) मामले में CBI ने दिल्ली-एनसीआर में 21 जगहों पर छापेमारी की, जिसमें दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का...

Hardoi News: नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे लाखों रुपये, कोचिंग प्रबंधक पर लगा आरोप

हरदोई: शहर कोतवाली क्षेत्र के एक कोचिंग प्रबंधक पर अग्निवीर योजना के तहत व अन्य विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर...

दुष्कर्म के दो अलग अलग मामलों में दोषियों को 10-10 वर्ष की सजा

हरदोई। एएसजे पॉक्सो के जज अबुल कैश ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने में आरोपी को दोषी कराके देते हुए 10 वर्ष...