Home हरदोई बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश:एक बाइक के साथ चोर गिरफ्तार, खेत से...

बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश:एक बाइक के साथ चोर गिरफ्तार, खेत से 4 बाइक बरामद

हरदोई: थाना पाली और शाहबाद पुलिस की संयुक्त टीम ने कस्बा पाली निवासी एक शातिर चोर को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। साथ ही उसकी निशानदेही पर चार अन्य बाइकें भी कस्बा पाली किनारे गर्रा नदी के पास एक खेत से बरामद की हैं। गिरफ्तार अंतराज्यीय बाइक चोर को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

एएसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि पाली थाना पुलिस और शाहाबाद थाना पुलिस की टीम संयुक्त टीम पाली शाहबाद रोड पर आगमपुर चौराहे पर तैनात थी। तभी पाली कस्बे के मोहल्ला पटियानीम निवासी राजीव कश्यप पुत्र रामशंकर कश्यप को एक बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया।

आरोपी राजीव से कड़ाई से पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह अपने साथी रवि व दो-तीन अन्य व्यक्तियों के साथ राजस्थान व उत्तर प्रदेश से मोटरसाइकिल की चोरी करके सस्ते दामों में क्षेत्र में बेचता है।

चोर की निशानदेही पर खेत से चार बाइक बरामद

अभियुक्त राजीव की निशानदेही पर पाली और शाहाबाद थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने पाली और गर्रा नदी के किनारे एक खेत से चार बाइक बरामद की है। पुलिस ने अभियुक्त राजीव के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करके उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया है। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। कुल 5 चोरी की बाइक बरामद की गई हैं।

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...