Home हरदोई जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुई उद्योग एवं व्यापार बन्धु की बैठक, कहा...

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुई उद्योग एवं व्यापार बन्धु की बैठक, कहा उद्यमियों को हर सम्भव सहयोग दिया जायेगा

हरदोई: जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में उद्योग बन्धु एवं व्यापार बन्धु की बैठक हुई। जिलाधिकारी ने जनपद में 6 हजार करोड़ से अधिक निवेश प्रस्ताव प्राप्त होने पर उद्योग एवं व्यापार प्रतिनिधियों को धन्यवाद दिया। उन्होंने लीड बैंक प्रबंधक को निर्देश दिए कि उद्यमियों को हर सम्भव सहयोग दिया जाए।

जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि औद्योगिक क्षेत्रों में जल निकासी की उचित व्यवस्था की जाए। टूटी नालियों की मरम्मत की व्यवस्था की जाये। जिम्मेदार अधिकारियों के साथ सभी उद्यमियों का वाट्सएप ग्रुप बनाया जाए। अधिशाषी अभियंता निर्माण खण्ड-1 को रूपापुर चैराहे के चैड़ीकरण के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें: नेताजी सुभाषचन्द्र बोस का जीवन परिचय

जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने अधिशाषी अभियंता शारदा नहर को निर्देश दिए कि शारदा कैनाल की शाहजहांपुर ब्रान्च से सम्बद्ध बरवन रजवाहा व सवायजपुर रजवाहा में जलापूर्ति सुनिश्चित की जाए। लोकनिर्माण विभाग को मार्गों एवं पुलियों के निर्माण व पुनर्निर्माण के कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। औद्योगिक भूखंडों पर यदि कोई अवैध कब्जा हो तो उसे तत्काल हटाया जाए।

जिलाधिकारी ने उद्योग प्रतिनिधियों से उद्योगों में समस्त सुरक्षा उपकरण चाक-चैबंद रखने के निर्देश दिए। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को जनपद में उद्योग एवं वाणिज्य प्रोत्साहक माहौल बनाने के लिए हर संभव प्रयास करने के निर्देश दिए। नगर की यातायात में बाधक संरचनाओं को हटाने की कार्रवाई जल्द की जाए। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी, उपायुक्त उद्योग सुनील त्रिपाठी सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

- Advertisement -
ezgif.com gif maker 41

लेटेस्ट

ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, युवक की मौके पर ही हुई मौत

हरदोई: पिहानी मार्ग पर कुइयां-पुरेला गांव के बीच में ट्रक की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं हादसे...

दोहरे हत्याकांड में 5 आरोपित गिरफ्तार, एक मुठभेड़ में घायल

Hardoi: मझिला में बुधवार को पूर्व प्रधान के पुत्र और प्रधान के भतीजे की सनसनीखेज हत्याकांड में पांच आरोपित शनिवार को पुलिस...

आशुलिपिक पद हेतु करे आवेदन, जाने कहाँ से मिलेंगे आवेदन पत्र

Hardoi: स्थाई लोक अदालत मे रिक्त आशुलिपिक के पद के लिए आवेदन माँगा गया है. सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण हरदोई मा0...

उत्तर प्रदेश विकास, उद्योग एवं रोजगार के क्षेत्र में नई ऊंचाई छू रहा हैः-जेपीएस राठौर

हरदोई/HDI Bharat: उत्तर प्रदेश सरकार के सुशासन, विकास एवं रोजगार के सफलता पूर्वक छः वर्ष पूर्ण होने पर स्थानीय रसखान प्रेक्षागृह में...