Homeशाहजहांपुरअजब गजब 'इश्क': भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल,...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

spot_img
spot_img

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब गजब मामला शाहजहांपुर से आया है। शहर के सदर बाजार क्षेत्र की रहने वाली महिला (मामी) को अपने भांजे से इश्क हो गया। वह उससे शादी करने के पीछे पड़ गयी, वहीं भांजा इस शादी का विरोध कर रहा है। भांजे के मुताबिक मामी के इस इश्क के पीछे एक गहरी साजिश है। वह उसकी संपत्ति हड़पना चाहती है। 

सबसे बड़ी बात महिला को उम्र 60 साल की उम्र में इश्क हुआ है और उसके दो बेटे और बहुएं है जबकि भांजे की उम्र अभी 42 साल है अभी निकाह होना था. वहीं युवक का आरोप है कि मामी ने उसकी होने वाली ससुराल में फर्जी निकाहनामा भेज दिया। इसके चलते उसका रिश्ता टूट गया। इस मामले में दिलचस्प बात यह है कि महिला के बच्चे भी उसी का साथ दे रहे हैं।

युवक ने बताया महिला ने अपने परिजनों के साथ मिलकर घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

युवक ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि उसके मामा का इंतकाल दो मार्च 2022 को संदिग्ध हालात में हो गया था। मामा के बच्चे भी जवान हैं। युवक की कपड़े की दुकानें हैं। उसकी संपत्ति पर मामी की नीयत खराब हो गई। युवक के मुताबिक मामी उस पर शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी। युवक ने रिश्ते की दुहाई देकर इनकार कर दिया। इसके बाद महिला ने हद पार कर दी। युवक के घर पर हमला कर दिया।  

युवक का आरोप है कि 16 दिसंबर को शांत सात बजे उसके घर पर मामी, अपने दो पुत्रों, बहुओं आदि के साथ घुस कर तोड़फोड़ और मारपीट की। युवक ने बताया कि उसकी 28 दिसंबर को बरात आनी थी, लेकिन उससे पांच दिन पहले होने वाली ससुराल के पते पर मामी ने फर्जी निकाहनामा भेज दिया। इसके चलते उसकी शादी टूट गई। तहरीर आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें