Home हरदोई पिहानी में निजी वाहन में दो शव मिलने से हड़कम्प

पिहानी में निजी वाहन में दो शव मिलने से हड़कम्प

पिहानी,हरदोई।
शाहाबाद तिराहे के पास एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी एक निजी कंट्रक्शन कंपनी की गाड़ी में दो शवो के मिलने से सनसनी फैल गयी । बताया जाता है कि एक शव कंपनी के एक कर्मचारी और दूसरा शव वाहन चालक का है।
सूचना मिलने पर एसपी राजेश द्विवेदी ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। घटनास्थल पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य एकत्र किए।

जानकारी के मुताबिक शाहाबाद तिराहे के निकट एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी एक वैन में सुबह जब कोई हल चल नही हुई तो रेस्टोरेंट के कर्मचारी ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने खिड़की खोलकर देखा तो गाड़ी में दो शव पड़े हुए थे। इसकी जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी हरियावां अशोक कुमार त्रिपाठी, इंस्पेक्टर पिहानी दिलेश कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए।

कंपनी के एई धनंजय कुमार ने दोनो की शिनाख्त रामदुलारे निवासी कुशीनगर और धर्मराज निवासी लखनऊ के रूप में करते हुए बताया कि दोनों फरुखाबाद से निपानिया गांव पहुंचे थे जहां से करीब सात बजे लखनऊ के लिए निकले थे।

नागार्जुन कंट्रक्शन कंपनी जल निगम की टंकियों का निर्माण करवाती है । नागार्जुन के असिस्टेंट इंजीनियर धनजंय ने बताया उनका कार्यलय आवास विकास हरदोई में है ये वैन निपनिया से लखनऊ रवाना हो रही थी। पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि पुलिस प्राप्त सूचना के अनुसार तथ्यों की छानबीन कर रही है बहुत जल्द निष्कर्ष पर पहुचा जाएगा ।

यह भी पढ़े : स्टैच्यू ऑफ इक्वलिटी’: समानता के लिए काम करने वाले संत रामानुजाचार्य को एक सच्ची श्रद्धांजलि

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...