Homeकन्नौज7 साल की बच्ची से दुष्कर्म, खेत में खून से लथपथ मिली

7 साल की बच्ची से दुष्कर्म, खेत में खून से लथपथ मिली

spot_img
spot_img

गुरसहायगंज (कन्नौज)। कस्बे की सात साल की बच्ची को टॉफी का लालच देकर घर आने वाला युवक उठा ले गया। मक्का के खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया। रात भर बच्ची वहीं पड़ी रही। सुबह रोने की आवाज सुनकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मेडिकल कॉलेज में जांच के बाद बच्ची को कानपुर के हैलट रेफर कर दिया गया। पिता की तहरीर पर एक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ें – जीटी रोड पर शव रखकर किया था प्रदर्शन, भारतीय वंचित समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत 50 पर रिपोर्ट

कस्बा निवासी ठेला दुकानदार ने बताया कि सुभाष नगर के पवन चक के साथ व्यवसाय करता था। एक साल पहले दस हजार रुपये बकाया करने पर उसे सामान देना बंद कर दिया था। इससे वह रंजिश मानने लगा। घर आता-जाता रहा। गुरुवार रात करीब 10 बजे घर पहुंचा तो पत्नी ने बताया कि बड़ी बेटी (सात वर्ष) को पवन टॉफी और रुपये देकर साथ ले गया था। अभी तक घर नहीं लाया है। इस पर बेटी की खोजबीन की। पता नहीं लगा।

यह भी पढ़ें – 300 क्विंटल सरकारी गेहूं लदा ट्रक FCI गेट से गायब

शुक्रवार सुबह सुभाष नगर स्थित मक्का के खेत में बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। खेत के अंदर घुसे लोग बच्ची को खून से लथपथ देखकर घबरा गए। लोगों की सूचना पर पहुंची यूपी 112 पुलिस ने बच्ची को मंदिर के पास बैठाकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया। बच्ची ने पुलिस को दुष्कर्म की जानकारी दी। उसने बताया कि चार लोग उसे खेत में ले गए थे। बच्ची के चेहरे पर चोट के निशान थे। दोनों पैरों पर खून लगा था।

यह भी पढ़ें – गैंगरेप के आरोपी के साथ होटल में रुकीं नुसरत जहां


मौके पर पहुंचे कोतवाल टीपी वर्मा और कस्बा चौकी प्रभारी प्रेम सिंह राजपूत ने बच्ची को जलालाबाद सीएचसी भेजा। यहां से मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज में हुई जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई। हालत गंभीर होने के चलते बच्ची को पुलिस की निगरानी में कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : लखनऊ : नाबालिग लड़कियों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश , 5 गिरफ्तार

एसपी प्रशांत वर्मा, एएसपी डॉ. अरविंद कुमार, सीओ सदर शिव प्रताप सिंह ने आसपास के लोगों और परिवार के सदस्यों से अलग-अलग जानकारी ली। पिता की तहरीर पर पवन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सीओ ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए स्वाट टीम को भी लगाया गया है। जांच की जा रही है। दुष्कर्म में और लोगों के शामिल होने की बात सामने आएगी तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। वहीं एसपी ने आरोपी को पकड़वाने वाले को 10 हजार रुपये इनाम की घोषणा की है।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें