Home कानपुर भीषण सड़क हादसा : ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से 3 लोगों की मौत

भीषण सड़क हादसा : ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से 3 लोगों की मौत

कानपुर : कानपुर देहात में पुखरायां कस्बा के बाईपास कानपुर-झांसी हाईवे पर पटेल चौक के पास ईंट लदी ट्रैक्टर ट्रॉली मोपेड सवार दो लोगों को कुचलते हुए ऑटो से टकरा गई। हादसे में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, छात्रा समेत चार लोग घायल हो गए।

सभी को सीएचसी पहुंचाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजन बिलख पड़े। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मूसानगर क्षेत्र के सिहारी गांव निवासी रामबाबू यादव (50) और विनोद कुमार द्विवेदी (60) अष्टमी की पूजन सामग्री लेने के लिए एक ही मोपेड से पुखरायां गए थे।

लौटते समय पुखरायां बाईपास कानपुर-झांसी हाईवे के किनारे ईंट लदी ओवर लोड ट्रैक्टर ट्रॉली ने दोनों को रौंद दिया। इसके बाद ट्रैक्टर आगे जा रहे ऑटो में टकरा गया। हादसे में मोपेड सवार रामबाबू, विनोद कुमार व ऑटो में बैठी दलेलनगर गांव निवासी संजीत कुमार की पत्नी सुषमा (40), पुत्री नैंशी, गदाई खेड़ा गांव के बाबूलाल, हांसेमऊ गांव के शिवदत्त, अहरौली शेख गांव की छात्रा श्रद्धा घायल हो गई।

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉ. मनोज कुमार ने जांच के बाद रामबाबू को मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। रास्ते में सुषमा की भी मौत हो गई।

वहीं, जिला अस्पताल में विनोद कुमार द्विवेदी को मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी पर सीएचसी व जिला अस्पताल पहुंचे परिजन बिलख पड़े। कस्बा चौकी इंचार्ज देवनरायण द्विवेदी ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लिया गया है। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...