Home कानपुर भीषण सड़क हादसा : ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से 3 लोगों की मौत

भीषण सड़क हादसा : ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से 3 लोगों की मौत

कानपुर : कानपुर देहात में पुखरायां कस्बा के बाईपास कानपुर-झांसी हाईवे पर पटेल चौक के पास ईंट लदी ट्रैक्टर ट्रॉली मोपेड सवार दो लोगों को कुचलते हुए ऑटो से टकरा गई। हादसे में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, छात्रा समेत चार लोग घायल हो गए।

सभी को सीएचसी पहुंचाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजन बिलख पड़े। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मूसानगर क्षेत्र के सिहारी गांव निवासी रामबाबू यादव (50) और विनोद कुमार द्विवेदी (60) अष्टमी की पूजन सामग्री लेने के लिए एक ही मोपेड से पुखरायां गए थे।

लौटते समय पुखरायां बाईपास कानपुर-झांसी हाईवे के किनारे ईंट लदी ओवर लोड ट्रैक्टर ट्रॉली ने दोनों को रौंद दिया। इसके बाद ट्रैक्टर आगे जा रहे ऑटो में टकरा गया। हादसे में मोपेड सवार रामबाबू, विनोद कुमार व ऑटो में बैठी दलेलनगर गांव निवासी संजीत कुमार की पत्नी सुषमा (40), पुत्री नैंशी, गदाई खेड़ा गांव के बाबूलाल, हांसेमऊ गांव के शिवदत्त, अहरौली शेख गांव की छात्रा श्रद्धा घायल हो गई।

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉ. मनोज कुमार ने जांच के बाद रामबाबू को मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। रास्ते में सुषमा की भी मौत हो गई।

वहीं, जिला अस्पताल में विनोद कुमार द्विवेदी को मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी पर सीएचसी व जिला अस्पताल पहुंचे परिजन बिलख पड़े। कस्बा चौकी इंचार्ज देवनरायण द्विवेदी ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लिया गया है। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Most Popular

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...

Hardoi News: ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा 8 फुट का मगरमच्छ

पाली/हरदोई: थाना क्षेत्र के गांव बाबरपुर में नाले के पास मगरमच्छ निकलने से हड़कंप मच गया। कुछ ग्रामीणों ने साहस दिखाकर उसे...

हरदोई: ससुराल वालों ने महिला कांस्टेबल से की 20 लाख की मांग, नही दिए तो अंजाम भुगतने की दी धमकी

हरदोई। अम्बेडकर नगर में तैनात महिला कांस्टेबल से उसके पति और ससुराल वालों ने 20 लाख रुपए की मांग करते हुए रुपए...

अखिलेश यादव ने मेधावियों को बांटे लैपटॉप, बोले- कसा तंज बोले सरकार बच्चों को स्कूटी कब देगी?

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में एक से पांच...
close