Wednesday, August 17, 2022
Advertisment
Home कानपुर Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले...

Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले शव

कानपुर: कानपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास दोहरे हत्याकांड की यह घटना हुई है। फील्ड गन फैक्ट्री से सुपरवाइजर की पोस्ट से रिटायर्ड मुन्ना लाल गुप्ता (61) और उनकी पत्नी राज देवी (55) की गला रेत कर हत्या की गई है। घटना के वक्त घर में बेटा अनूप उत्तम और बेटी कोमल थी।

यह भी पढ़े : Road Accident: बेकाबू बाइक खाईं में गिरी, 2 चचेरे भाइयों की मौत 

अनूप ने बताया कि 2017 में उसकी शादी बिंदकी की सोनिका के साथ हुई थी। पत्नी का संतुलन खराब था जिस कारण 4 दिन बाद ही वह वापस मायके चली गई। इसके बाद से उसका कोर्ट में तलाक का केस चल रहा था। अनूप ने आरोप लगाया बर्रा-बर्रा में रहने वाले उसके बड़े साले सुरेंद्र और छोटे साले मयंक आए दिन जान से मारने की धमकी देते रहते थे।

अनूप के मुताबिक सोमवार रात करीब 8:30 बजे सभी जूस पीकर सो गए। बेटा ऊपर के कमरे में सो रहा था जबकि दंपती और बेटी नीचे के कमरे में सोए हुए थे। अनूप के मुताबिक रात करीब 2:00 बजे बहन ने आकर बताया कि नीचे मां-पापा की हत्या हो गई है।

यह सुनकर उसके होश उड़ गए, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर कमिश्नर समेत चार थानों के फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है।

यह भी पढ़े : Hardoi News: शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण करने का आरोप,रिपोर्ट दर्ज

 

Advertisment 2
Advertisment

Most Popular

स्वतन्त्रता संग्राम सेनानी एवं अमर शहीदों के परिजनों का सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

हरदोई: प0 दीनदयाल उपाध्याय नगर पालिका सभागार में आजादी का अमृत महोत्सव के अन्तर्गत स्वतन्त्रता संग्राम सेनानी एवं अमर शहीदों के परिजनों...

अविलम्ब अपनी के0वा0ईसी पूर्ण करा लें किसान,अन्यथा किसान सम्मान निधि की आगामी किस्त नही मिलगी

हरदोई: जनपद स्तरीय खरीफ उत्पादकता गोष्ठी का आयोजन मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में विकास भवन सभागार में किया गया। गोष्ठी का...

पुलिस विभाग ने जीता प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का फाइनल, सीडीओ ने किया सम्मानित

हरदोई: आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत आयोजित किए जाने वाले स्वतंत्रता सप्ताह के माध्यम से जिला प्रशासन द्वारा विभिन्न वर्गों के...

17 अगस्त को सम्मान के साथ तिरंगा को उतार कर अपने अपने घरों में रखें: सुखसागर मिश्र मधुर

हरदोई: स्वतंत्रता दिवस को आजादी के अमृत महोत्सव के रूप में मनाने के क्रम में नगर में तिरंगा यात्रा व भव्य लेजर...